खेल

एडिलेड या ब्रिस्बेन से शुरू हो सकता है भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। इस साल के अंत में होने वाला भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा एडिलेड या ब्रिस्बेन से शुरू हो सकता है. पर्थ से नहीं क्योंकि वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने क्वारंटीन नियमों में ढील देने से मना कर दिया है. वेबसाइट की ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एडिलेड ओवल को लगातार दो टेस्ट मैचों, दिन-रात टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की मेजबानी करनी थी.
डब्ल्यूए सरकार के प्रीमियर मार्क मैक्गोवन ने कहा, हमें नहीं लगता कि यह सही होगा कि एक टीम एक जोखिम भरी जगह से आए फिर क्वारंटीन से बाहर आम स्थिति में ट्रेनिंग में हिस्सा ले फिर एक अन्य राज्य में मैच खेलने जाए. उन्होंने कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जो मॉडल रखा है उसमें काफी जोखिम है. हमें सर्तक रहना होगा सही चीजें करनी होंगी गैरजरूरी जोखिम नहीं लेने होंगे. बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से अपील करते हुए कहा कि है वह उनके खिलाड़ियों को बायो बबल में ट्रेनिंग करने की अनुमति दे, लेकिन पर्थ में ऐसा संभव नहीं है. सीए के प्रवक्ता ने कहा, हमें डब्ल्यूए सरकार की क्वारंटीन की सख्त स्थिति सीमाओं पर की गई व्यवस्था को लेकर ध्यान देना होगा.
उन्होंने कहा,ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड से लौटने के बाद पर्थ में क्वारंटीन नहीं होगी. ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय इंग्लैंड में है जहां वो तीन मैचों की टी-20 सीरीज वनडे सीरीज खेल रही है. बता दें कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से पहले ऑस्ट्रेलिया को एक टेस्ट मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!