बार्सिलोना का अनसू फती यूक्रेन पर जीत के मामले में स्पेन का सबसे कम उम्र का स्कोरर बन गया.

Spread the love

स्पेन। स्पेन के फारवर्ड अनसु फाति 17 साल के प्रेरित लुइस एनरिक की ओर से रविवार को यूईएफए नेशंस लीग में यूक्रेन के घर में 4-0 से जीत के साथ राष्ट्रीय टीम के सबसे युवा गोलकीपर बने। स्पेन के कप्तान सर्जियो रामोस ने तीसरे मिनट में पेनाल्टी के साथ ओपनिंग गोल दागा, जिसके बाद फाति ने स्पॉट किक अर्जित की और डिफेंडर ने भी 29 वें मिनट में घर में बढ़त बनाकर अपने फायदे को दोगुना कर दिया। फाति ने ऑफ से स्कोर करने की धमकी दी थी और अंत में मिली 33 वें मिनट में क्षेत्र के बाहर से पोस्ट से फायरिंग में उनके प्रेरणादायक प्रदर्शन के योग्य एक गोल, जो ओवरहेड किक और एक अन्य प्रयास से पहले बंद हो गया।
टीनएज के रामोस ने कहा, मैं अंसू को बधाई देता हूं। वह एक बहुत युवा खिलाड़ी है, जो हमें वह ताजगी और इच्छा देता है, जिसकी हमें जरूरत होती है। युवाओं का नया इंजेक्शन लगाना बहुत अच्छा होता है। उन्होंने कहा, लेकिन यह सिर्फ उनका नहीं है। यह सभी खिलाड़ी हैं जिन्होंने आज खुद को साबित किया है। यह उनका क्षण है और हमें उम्मीद है कि वे शीर्ष स्तर पर पहुंचेंगे।
हम इस परिणाम के लिए पूरी तरह से योग्य थे। हमने गेंद को अच्छी तरह से रखा, हम बचाव में ठोस थे और आक्रामक थे, उन्हें पिच पर दबाया और पिच पर सभी लड़ाइयों को जीता। 84 वें मिनट में 20 साल के सब्सट्रेट फेरान टोरेस ने भी अपने देश के लिए अपना पहला गोल किया और एक जीत हासिल की जिसने स्पेन को लीग ए ग्रुप 4 से दो गेम में चार अंक के साथ शीर्ष पर पहुंचा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!