उत्तराखंड

लापता महिला की हत्या का 4 महीने बाद खुला राज़. देवर ही निकला कातिल –

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भाभी से थे अवैध संबंध, गर्भवती होने पर खाई में धक्का देकर की थी हत्या
नैनीताल। गंगोलीहाट के राजस्थ क्षेत्र बुगली के डूमरी की रहने वाली शीला देवी पिछले साल 29 सितंबर को अचानक लापता हो गई थी। पत्नी के लापता होने के बाद उसके पति दीवान सिंह ने राजस्व पुलिस को उसकी गुमशुद्गी दर्ज कराई थी। पुलिस ने महीनों तक महिला को तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद इस मामले की जांच गंगोलीहाट पुलिस को सौंप दी गई।
इस मामले में पुलिस को लापता महिला के देवर बबलू की भूमिका कुछ संदिग्ध लगी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो वह ज्यादा देर चुप नहीं रहा सका और उसने सारी सच्चाई पुलिस के सामने उगल दी। बबलू ने बताया कि उसके अपनी भाभी से अवैध संबंध थे। इस दौरान उसकी भाभी गर्भवती हो गई थी। जब उसने शीला को बच्चा गिराने को कहा तो वह इनकार कर दिया और उस पर साथ रहने का दबाव बनाने लगी।
बबलू इसके लिए तैयार नहीं था, इसलिए उसने शीला को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक उसने घटना वाले दिन 29 सितंबर को मृतका को पिथौरागढ़ बुलाया और वापस गांव लौटते वक्त गुरना मंदिर के पास गहरी खाई में धक्का दे दिया। आरोपी की निशानदेही पर एसडीआरएफ की मदद से खोजबीन की गई तो मौके से महिला का दुपट्टा बरामद हुआ।
पुलिस ने आरोपी बबलू निवासी डूमरी, हाल निवासी चंद्रभागा पुल ऐंचोली, पिथौरागढ़ को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!