नामांकन दाखिल करने के बाद सीएम धामी ने कहा, चम्पावत के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चम्पावत। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चम्पावत के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा। मैं वादा करता हूं मैं आपके हर सुख दुख में साथ खड़ा रहूंगा। मैं पिथौरागढ़ में पैदा हुआ और खटीमा में पला बढ़ा। और चम्पावत में खेला कूदा। अब चम्पावत की कड़ी से दोनों को जोडूंगा। मुख्यमंत्री बनने के बाद यह मेरा चौथा दौरा हैं। चम्पावत के लोगों ने जो प्यार दिखाया है मैं उसके लिए निशब्द हूं।
सोमवार को सीएम धामी बनबसा से चम्पावत तक कार से पहुंचे। जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। तहसील पहुंचने पर उन्होंने उपचुनाव को लेकर तहसील में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद उन्होंने तहसील स्थित नागनाथ मंदिर और बाद में गोल्ज्यू मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना कर जीत का आशीर्वाद लिया। बाद में वह मोटर स्टेशन में आयोजित जन सभा में पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
सभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि चार जुलाई 2021 को मुख्य सेवक के रूप में काम शुरू किया। विधान सभा चुनाव में पार्टी ने रिकर्ड तोड़ जीत दर्ज की लेकिन मैं अपनी व्यक्तिगत लड़ाई हार गया। राष्ट्रीय नेतृत्व ने विश्वास जताते हुए दोबारा मुख्य सेवक का दायित्व सौंप दिया लेकिन जनता मुझे चुनकर फिर से भेजे इसको लेकर नई सीट का चयन करना था। इसको लेकर काफी दुविधा में था। कई विधायकों ने सीट खाली करने को कहा लेकिन मेरा मन तो चम्पावत से लगा था। सीट तय करने में काफी असमंजस में रहा। फिर विधायक गहतोड़ी ने कहा कि आप पूर्णागिरि दर्शन को आओ। मां पूर्णागिरि व शारदा मैयया ने मुझे बुलाया और फिर गहतोड़ी जी ने विधान सभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर सीट छोड़ दी।
उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी चम्पावत की खूबसूरती को बयां किया है। उन्होंने आप लोगों के लिए संदेश दिया है कि वह जल्द ही मंच स्थित गुरु गोरखनाथ के दर्शनों को आएंगे। भाषण के समापन से पूर्व उन्होंने लोगों ने पहाड़ी भाषा में लोगों से संवाद कर उनसे वादा भी किया। इससे पूर्व उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, सांसद अजय टम्टा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने एक-एक कर निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी का आभार जताते हुए लोगों से उप चुनाव में भाजपा व सीएम धामी को पूर्ण समर्थन देने की मांग की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!