देश-विदेश

अपरेशन लोटस का आरोप लगा रही आप में हलचल, केजरीवाल ने कल सभी विधायकों को बुलाया

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली में चल रहे सियासी घमासान के बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल सुबह 11 बजे अपने आवास पर सभी आप विधायकों की बैठक बुलाई है, जिसमें मौजूदा राजनीतिक स्थिति, ईडी और सीबीआई द्वारा आप नेताओं पर छापेमारी और भाजपा द्वारा कथित तौर पर दिल्ली सरकार को उखाड़ देंकने के प्रयास पर चर्चा होगी।
इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों ने उनसे कहा है कि उन्हें पार्टी तोड़ने के लिए धमकाया जा रहा है और रिश्वत की पेशकश की जा रही है।
दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को बुलाया दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र भाजपा व आप में चल रही लड़ाई को लेकर चर्चा होगी। साथ ही सत्र के दौरान सीबीआई, ईडी की कार्रवाई को लेकर भी चर्चा होगी।
विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ की पेशकशरू आप सांसद संजय सिंह
वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में उसके चार विधायकों से संपर्क किया और उनसे पाला बदलकर भाजपा में शामिल होने की पेशकश करते हुए कहा कि ऐसा न करने पर उन्हें झूठे मामलों, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का सामना करना पड़ेगा।
आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विधायकों- अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप से भाजपा के नेताओं ने संपर्क किया है, जिनके साथ उनके मैत्रीपूर्ण संबंध हैं।
सिंह ने कहा, श्श्अगर वे पार्टी (भाजपा) में शामिल होते हैं तो उन्हें 20-20 करोड़ रुपये और अन्य विधायकों को साथ लाने पर 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है।श्श् राज्यसभा सदस्य ने कहा श्श्उन्होंने (भाजपा नेताओं ने) हमारे विधायकों से कहा कि अगर वे भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव स्वीकार नहीं करते हैं, तो उन्हें भी झूठे मामलों, सीबीआई और ईडी का सामना करना पड़ेगा जैसे (दिल्ली के उपमुख्यमंत्री) मनीष सिसोदिया सामना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!