मनोरंजन

मेक्सिको की एंड्रिया ने अपने नाम किया मिस यूनिवर्स 2020 का ताज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

साल 2020 का मिस यूनिवर्स का खिताब मेक्सिको की एंड्रिया मेज़ा ने अपने नाम कर लिया। पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने उन्हें मिस यूनिवर्स का क्राउन पहनाया, जिसे पहनते ही उनकी आंखों से आंसु आ गए। बतां दें कि साल 2020 का मिस यूनिवर्स इवेंट फ्लोरिडा में हो रहा था। ब्राजिल की जूलिया गामा फस्र्ट रनरअप रहीं, पेरू की जनिक मेकेटा सेकंड रनरअप रहीं। तो वहीं भारत की एडलाइन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की कीम्बैरिली परेज फोर्थ रनरअप बनीं।
मिस यूनिवर्स के ताज से इंडिया की एडलाइन कैस्टेलिनो केवल तीन कदम ही दूर थी जिससे उनके फैंस काफी निराश हुए।
वहीं, मिस यूनिवर्स 2020 के इंवेट में क्वेश्चन आंसर राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया- यदि आप अपने देश की लीडर होती, तो आप कोविड-19 महामारी को कैसे हैंडल करतीं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- ‘मेरा मानना है कि कोविड-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है, हालांकि, मेरा मानना है कि मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, इससे पहले कि सब कुछ इतना भयानक होता क्योंकि हमने बहुत सारी जान गंवाई, और हम ये अफॉर्ड नहीं कर सकते। हमें अपने लोगों की देखभाल करनी होगी इसलिए मैं शुरू से ही उनका ख्याल रखती।
अपने फाइनल राउंड एंड्रिया ने ब्यूटी स्टैंडर्ड के बारे में कहा कि हम एक ऐसी सोसायटी में रहते हैं जो बहुत एडवांस है। जैसे-जैसे हम एक एडवांस सोसायटी हैं, वैसे ही हम स्टीरियोटाइप के साथ भी एडवांस हैं. मेरे लिए, सुंदरता न केवल आत्मा से आती है, बल्कि हमारे दिल से भी आती है और हम किस तरह से व्यवहार कर रहे हैं। कभी किसी को ये बताने की अनुमति न दें कि आप मूल्यवान नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!