हथियारबंद बदमाशों ने की दिनदहाड़े बैंक में लाखों की लूट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। पंजाब नेशनल बैंक की काशीपुर स्थित मुरादाबाद रोड शाखा में हथियारबंद बदमाशों ने लाखों की लूट को अंजाम दिया है। घटना के वक्त करीब घ्10 लाख का कैश बैंक में था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बैंक में लूट को 3 हथियाबंद बदमाशों ने अंजाम दिया। ये तीनों नकदी लूटने के बाद तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची़बता दें कि गुरुवार (9 जून) दोपहर बाद काशीपुर में पंजाब नेशनल बैंक की मुरादाबाद रोड शाखा में तीन हथियारबंद बदमाश घुस गए और तमंचे की नोक पर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। बैंक पहुंचकर सीसीटीवी खंगाले गए।
एसएसपी ड मंजूनाथ टीसी ने बताया कि, दोपहर 3 बजकर 57 मिनट पर 3 हथियारबंद बदमाशों ने पीएनबी बैंक में लाखों की लूट की। इन तीनों में से एक व्यक्ति बैंक में ग्राहक के तौर पर एक घंटे पहले से ही मौजूद था। तकरीबन साढ़े तीन बजे दो हथियारबंद बैंक में दाखिल हुए और इस दौरान पहले से बैंक में मौजूद बदमाश ने तमंचा निकालकर कैश काउंटर के सामने बैंक कर्मी पर तान दिया और कैश काउंटर में रखा सारा पैसा लूट लिया। इसके बाद तीनों भाग निकले। घटना के वक्त आधा दर्जन से अधिक कर्मचारी बैंक में मौजूद थे। बैंक अभी लूटी गई रकम का आकलन कर रहा है।
एसएसपी ने बताया कि घटना के वक्त बैंक का सायरन नहीं बजा और सीसीटीवी की क्वालिटी भी कमजोर दिखी। बैंक में घुसे तीन बदमाशों में से दो ने पगड़ी पहन रखी थी। घटना की जांच के लिए एसओजी के अलावा कई पुलिस की टीमें सक्रिय कर दी गई है। सात अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है, जिसमें सीओ बाजपुर, सीओ काशीपुर बीर सिंह और सीओ आशीष भारद्वाज को भी शामिल किया गया है। टीम की अध्यक्षता काशीपुर पुलिस अधीक्षक कर रहे हैं। रुद्रपुर, बाजपुर और काशीपुर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!