देश-विदेश

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना की दोटूक, जेल से सरकार नहीं चला सकते अरविंद केजरीवाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार नहीं चला सकते हैं। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने यह दो टूक कह दिया है। कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार किए गए केजरीवाल ने इस्तीफे से इनकार करते हुए कहा था कि वह जेल से ही सरकार चलाएंगे। अब एलजी के जवाब के बाद दिल्ली सरकार और राजभवन के बीच टकराव बढ़ सकता है। यह देखना भी दिलचस्प हो गया है कि सरकार का कामकाज किस तरह आगे बढ़ेगा।
एलजी ने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को भरोसा दे सकता है कि सरकार जेल से नहीं चलेगी। कार्यक्रम के दौरान एलजी से पूछा गया था कि क्या दिल्ली की सरकार अब जेल से चलेगी? सक्सेना ने इसका दो टूक जवाब दिया।
लोकसभा चुनाव से पहले आप के जालंधर से सांसद सुशील कुमार रिंकू और जालंधर ईस्ट से पार्टी के विधायक शीतल अंगुरल बीजेपी में शामिल होने से पंजाब में सियासी भूचाल आ गया है। अब आप के तीन विधायकों ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। जलालाबाद से आप विधायक जगदीप सिंह गोल्डी कंबोज ने कहा कि कल उनके पास कॉल आया, जिसमें उन्हें भाजपा ज्वॉइन करने का ऑफर दिया और बदले में 25 करोड़ देने की बात भी कही। लुधियाना साउथ की विधायक राजिंदर पाल कौर छीना ने बताया कि उन्हें भी विदेशी नंबर से फोन कर कहा गया कि वह भाजपा में शामिल हो जाएं और उन्हें कहा गया कि वह या तो लोकसभा चुनाव लड़ लें या कोई अच्छा पद ले लें। इसके साथ ही बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमनदीप सिंह मुसाफिर ने कहा कि उन्हें भी ऐसे ही फोन कर करोड़ों रुपए और वाई प्लस सिक्योरिटी की ऑफर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!