मनोरंजन

पूछताछ के वक्त शिल्पा बोलीं-‘परिवार की बदनामी कर दी’

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एजेंसी। एडल्ट वीडियो बनाने के सिलसिले में गिरफ्तार हुए बिज़नेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुशिकलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। उनके व्हाट्सएप चैट, फोन, चश्मदीद गवाहों के बयान के चलते राज और कई सवालों के घेरे में घिरते जा रहे हैं, वहीं आज 27 जुलाई को कोर्ट में राज की बेल पर सुनवाई हैं। इससे पहले इसी मामले में 23 जुलाई को राज की पत्नी एक्ट्रेस शल्पिा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी, जिसमें मुंबई क्राइम ब्रांच ने शल्पिा के घर जाकर उनसे राज के एडल्ट वीडियो बनाने और ऐप पर अपलोड करने से जुड़े सवाल किए। इस दौरान शिल्पा इतनी गुस्से में थी कि उन्होंने पुलिस के सामने ही राज कुंद्रा पर चिल्लाते हुए कहा कि ‘बदनामी करा दी’।
शुक्रवार 23 जुलाई को जब क्राइम ब्रांच जुहू स्थति शल्पिा के घर पहुंचीं तो शल्पिा राज को देख गुस्से से चीख पड़ीं, वह चिल्लाते हुए राज से कहती हैं इस केस ने परविार की बदनामी कर दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं। बतां दें कि शल्पिा शेट्टी से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया। क्राइम ब्रांच के सीनयिर ऑफसिर ने कहा कि इस केस में शल्पिा शेट्टी का कोई रोल नहीं है, अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है।
राज की गिरफ्तारी के बाद से ही शल्पिा हर तरफ सुर्खियों में है। इस दौरान जैसी ही क्राईम ब्रांच पुछताछ के लिए उनके घर पहुंची तो वह अपना आपा खो बैठी, खूब रोई और राज पर चिल्ला पड़ी, शल्पिा ने राज से कहा कि ये सब क्यों किया।
शल्पिा के सामने खुद को बेगुनाह बता रहे थे राज
शल्पिा ने कहा कि परविार की बदनामी के अलावा कई बिजनेस डील्स अब कैंसल हो गए हैं। इस दौरान राज भी शल्पिा से बात करते दिखे, वे खुद को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि उनके खिलाफ बने इस केस का कोई आधार नहीं है। राज ने कहा कि उन्होंने पोर्न नहीं बल्कि एरॉटकिा मूवीज बनाई हैं।
…फिर भी शिल्पा ने दिया पति का साथ
इसके आलावा पूछताछ में शल्पिा ने पति का पक्ष लेते हुए कहा कि राज पोर्न कंटेंट नहीं बनाते हैं। शल्पिा ने बताया कि होट शोहट ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं है, साथ ही ये भी कहा कि पोर्न और एरॉटकिा दोनों अलग हैं।
शल्पिा ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि दूसरे ओटीटी प्लेटफॉम्र्स पर मौजूद कंटेंट बहुत ज्यादा अश्लील होते हैं. अपना बयान देने के बाद शल्पिा ने मुंबई पुलिस से कहा कि उनके पति पर लगे आरोप सही नहीं हैं. उन्होंने पोर्न और एरॉटकिा का अंतर बताने की कोशशि की।
8 दिनों से जेल में है राज कुंद्रा
जानकारी के लिए बतां दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्में बनाने और उनके मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद राज की 23 जुलाई को कोर्ट में पेशी हुई और फिर उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया, वहीं आज राज की बेल पर फिर से सुनवाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!