बडोलगांव में नशेड़ी का आतंक: वृद्धा ने एसडीएम से लगाई परिवार की सुरक्षा की गुहार

Spread the love

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। विकासखंड दुगड्डा के ग्राम बडोल गांव निवासी एक वृद्धा ने उपजिलाधिकारी कोटद्वार से परिवार के सदस्यों की सुरक्षा करने की मांग की है। वृद्धा का आरोप है कि गांव का एक युवक शराब व चरस के नशे में आये दिन उनके बच्चों व नाती-पोतों के साथ मारपीट व गाली-गलौज करता रहता है।
बडोला गांव निवासी शांति देवी पत्नी स्व. जर्नाद्र्धन प्रसाद ने एसडीएम योगेश मेहरा को शिकायती पत्र सौंपते हुए कहा कि उनके गांव का एक युवक पंचायत चुनाव में प्रधान पद हेतु चुनाव लड़ा था। युवक आरोप लगा रहा है कि उनके परिवार ने उसे वोट नहीं दिया। जिस कारण उक्त युवक आये दिन शराब व चरस के नशे में आये दिन मेरे बच्चों, नाती-पोतों के साथ मारपीट, गाली-गलौज करता रहता है। युवक के परिजन भी उसका सहयोग करते है। शांति देवी ने उपजिलाधिकारी से परिवार की सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि उनके परिवार को जान माल का खतरा बना हुआ है।
वहीं पूर्व सैनिक परिषद के सचिव सुभाष कुकरेती ने एसडीएम योगेश मेहरा को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि उनका परिवार बडोल गांव में रहता है। गांव का एक युवक आये दिन मारपीट व गाली-गलौज करने पर उतारू रहता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में उनकी भतीजी वार्ड मेम्बर है उसे अपने गांव तथा बडोल गांव के वार्ड मेम्बर को मनरेगा तथा अन्य कार्य करने से वंचित किया जा रहा है। उक्त युवक से परिवार को जानमाल का खतरा बना हुआ है। इसलिए परिवार को सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए। एसडीएम ने राजस्व उपनिरीक्षक अजमेर वल्ला-3 को जांच कर कार्यवाही की रिपोर्ट देने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!