उत्तराखंड

भाजपा नेता से मारपीट करने पर चार के खिलाफ केस दर्ज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रपुर। किच्छा। भाजपा नेता ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को तहरीर देकर पड़ोसियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सीओ के आदेश पर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया है।
चूड़ामणि सागर पुत्र देवीराम सागर निवासी वार्ड 8 पंत कालोनी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह अनुसूचित जाति का व्यक्ति है। बीती 11 अक्टूबर को वह मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के संबंध में होर्डिंग्स बनवा रहा था। तब उसके पड़ोसी नवाब पुत्र सगीर अहमद, शाहरुख पुत्र शरीफ, शाहनवाज व साबिद पुत्रगण असगर ने उसके घर में घुस कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से उसके भतीजे आदित्य सागर एवं आनंद सागर पर हमला कर दिया। उसके छोटे भाई की विधवा पत्नी पार्वती बचाव करने आई तब आरोपियों ने पार्वती के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसे लात घूसों से बुरी तरह मारा-पीटा।
चीख-पुकार मचने पर पड़ोस के लोग मौके पर आ गए। तब आरोपी धमकी देकर वहां से चले गये। जानकारी मिलने पर चूरामणि घर पहुंचा तब आरोपियों ने वहां पहुंच कर उसके ऊपर भी हमला कर दिया। जिसके कारण चूड़ामणि घायल होकर नीचे गिर गया। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कोतवाली में तहरीर देने के बावजूद उसका मुकदमा कायम नहीं हुआ। सीओ के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!