बिग ब्रेकिंग

‘सरस्वती, लक्ष्मी को पटाओ’, देवी-देवताओं पर विवादित बोल के बाद भाजपा विधायक बंशीधर भगत का बैकफुट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा विधायक बंशीधर भगत ने बालिका दिवस पर देवी-देवताओं को लेकर दिए बयान पर खेद जताया है। भगत ने कहा कि उन्होंने महिला शक्ति को लेकर महिलाओं को देवी की उपाधि देते हुए बयान दिया था। उनके बयान के दूसरे मायने नहीं लगाए जाने चाहिए। यदि किसी व्यक्ति को उनके बयान से ठेस पहुंची है तो इसके लिए वह जनता से क्षमा मांगते हैं।
बीते मंगलवार को रामपुर रोड स्थित बैंक्वेट हाल में बालिका दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहीं। इस कार्यक्रम में देवी-देवताओं को लेकर विधायक बंशीधर भगत ने बयान दिया था। यह बयान सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया। विधायक के अटपटे बोल को लेकर उनकी आलोचना की जाने लगी।
विपक्ष ने विधायक भगत को घेरते हुए उन पर देवी-देवताओं का अपमान करने तक के आरोप तक लगा दिए। मामले की गंभीरता को देखते हुए बुधवार को विधायक बंशीधर भगत ने पत्रकार वार्ता में पूरे प्रकरण पर क्षमा मांगते हुए पटाक्षेप कर दिया। भगत ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान उन्होंने महिलाओं को शक्ति का दर्जा देते हुए उनकी अर्चना को लेकर बयान दिया था। लेकिन किसी भी व्यक्ति को उनके बयान से ठेस पहुंची है तो वह इसके लिए माफी मांगते हैं।
कांग्रेस प्रवक्ता गरीमा दसौनी ने भगत के बयान की कड़े शब्दो में निंदा की थी। दसौनी ने भाजपा हाईकमान से मांगी की थी कि वह विधायक भगत के शब्दों का संज्ञान लेते हुए उनपर सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की थी। मालूम हो कि मंगलवार को भगत का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में भगत हल्द्वानी में बालिका दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में देवी-देवताओं पर अटपटे बोल बोलों से खुद भाजपाई असहज हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!