बिग ब्रेकिंग

बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का इनाम, भाजपा कार्यकर्ता ने किया एलान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बागपत, एजेंसी। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की प्रधानमंत्री पर टिप्पणी के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष और गुस्सा है। प्रधानमंत्री पर टिप्पणी के विरोध में शनिवार को जिला पंचायत सदस्य व भाजपा कार्यकर्ता मनु पाल बंसल ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री का सिर काटने वाले को दो करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की है।
पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने एक समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी थी। भाजपा कार्यकर्ता विदेश मंत्री की टिप्पणी का विरोध कर रहे हैं। शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन कर धरना दिया। उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्री से अपनी टिप्पणी पर माफी मांगने की मांग की।
धरने में जिला पंचायत सदस्य व भाजपा कार्यकर्ता मनु पाल बंसल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री की टिप्पणी का विरोध करते है। उन्होंने कहा कि देश से कोई गलती होने पर पाकिस्तान की ओर से इनाम की घोषणा की जाती है आज देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी की गई है। उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो सिर धड़ से अलग करने वाले को वह अपनी ओर से दो करोड़ रुपये का इनाम देंगे।
पाकिस्तान के विदेश मंत्री के प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने के विरोध पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ कलक्ट्रेट में नारेबाजी कर धरना दिया।
पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने पर शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा फुटा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर धरना दिया। जिलाध्यक्ष सूरज पाल सिंह गुर्जर ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ देशभर में भाजपा कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर रहे।
पाकिस्तान के विदेश मंत्री को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी के लिए यूएनओ में माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विदेश मंत्री के माफी न मांगने पर इसका विरोध किया जाएगा और पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में इसका जवाब दिया जाएगा। देश की जनता पीओके पर कब्जा करना जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!