ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3′: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी

Spread the love

सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3’ का नया गाना ‘क्या किया है तूने’ रिलीज हो गया है। इसमें सिद्धार्थ की सोनिया राठी संग रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है। फैंस का कहना है कि दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं। वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। बता दें कि एकता कपूर की इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन के गाने सुपरहिट हुए थे। इसमें विक्रांत मैसी, हरलीन सेठी, जितिन गुलाटी, अनुजा जोशी और गौरव अरोड़ा सहित कई स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई थी।
सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया रियल लाइफ में वो ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ के अगत्स्य से कितने मिलते हैं
‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।
सिद्धार्थ शुक्ला सीरीज में अगत्स्य नामक एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं। यह एक जटिल इंसान का किरदार है, जो प्यार और उसके साथ आने वाली हर चीज के बीच फंसकर रह जाता है। अभिनेता का कहना है कि यह किरदार उनकी निजी जिंदगी से कुछ-कुछ मेल खाता है। सिद्धार्थ कहते हैं, “एक अभिनेता के तौर पर कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो विधिवत अभिनय करते हैं। मैं खुद को अगत्स्य से रिलेट कर पाता हूं और मेरे ख्याल से जिंदगी अनुभवों के बारे में है। यह वे अनुभव हैं, जो आपको बनाते हैं। मेरे पास भी इस तरह के कई अनुभव हैं और इसलिए मैं खुद की छवि इसमें देख पाता हूं और इसी हिसाब से मैंने परफॉर्म किया है।”
‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल’ मशहूर फ्रैंचाइजी का तीसरा सीजन है, जिसकी निर्माता एकता कपूर हैं। 29 मई को इसे प्रसारित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!