कोटद्वार-पौड़ी

चौबट्टाखाल विधानसभा : भाजपा प्रत्याशी महाराज बोले, क्षेत्र के विकास को हूं संकल्पित

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-भाजपा के थीम सांग ‘किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा’ और पार्टी का चुनाव पोस्टर जारी
जयन्त प्रतिनिधि।
सतपुली : चौबट्टाखाल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र सिंह बिष्ट ने मंगलवार को विकासखंड पोखड़ा के सेड़ियाखाल में भाजपा के थीम सांग ‘किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा’ और पार्टी के चुनाव प्रचार का पोस्टर जारी किया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सतपाल महाराज ने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हैं और जिस तरह से अभी तक क्षेत्र का विकास किया है, उसी तरह आगे भी जन सेवा में जुटे रहेंगे।
इस अवसर पर सतपाल महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां राज्य को 18 हजार करोड़ की योजनाएं देकर डबल इंजन की महत्ता को बताया है, वहीं दूसरी ओर स्वयं उनके द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में सतपुली एवं स्यूंसी झील सहित करोड़ों रुपये की पंपिंग पेयजल योजना सहित अनेक विकास कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह पूरी तरह संकल्पित हैं। उन्होंने क्षेत्रीय जनता से अपील की कि वह 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में कमल के फूल का बटन दबाकर प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करें।
इस मौके पर पूर्व मंत्री अमृता रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने काबीना मंत्री सतपाल महाराज पर विश्वास करके एक बार पुन: उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि महाराज ने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में अनेक विकास कार्य किए हैं। इस मौके पर विधान सभा प्रभारी दर्शन दानू, बीकेटीसी के सदस्य पुष्कर जोशी, भाजपा मंडल अध्यक्ष महिपाल रावत, जिला पंचायत सदस्य हेमलता रावत, भगत सिंह, चन्नी देवी, युवा मोर्चा अध्यक्ष जितेन्द्र नेगी, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुशील कुमार, राजपाल रावत, सुनील बडोला, प्रभु शरण बुडाकोटी, हरेंद्र नेगी, शुरवीर सिंह गुसाईं, सोबन सिंह रावत, शैलेंद्र दर्शन, धर्मू, रामेश्वरी जोशी, विजय भारत नेगी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!