कोटद्वार-पौड़ी

महंगाई और बेरोजगारी के ंिखलाफ सड़क पर कांग्रेस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रसोई गैस सिलेंडर के दाम कम करने व बेस अस्पताल के 18 कर्मचारियों को वापस लेने की मांग
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : लगातार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। उन्होंने तहसील परिसर में एक घंटे का सांकेतिक प्रदर्शन भी किया और जल्द से जल्द रेसाई गैस के दाम कम करने व राजकीय बेस अस्पताल से हटाए गए 18 कर्मचारियों को वापस लेने की मांग उठाई।
सोमवार को प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमितराज सिंह ने कहा कि लगातार रसोई गैस के दाम बढ़ने से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। लोगों के घर का बजट डगमगा गया है। हाल में ही रसोई गैस सिलेंडर के दामों में 50 रूपये की वृद्धि की गई है। जिससे सिलेंडर की कीमत एक हजार रूपये से ऊपर पहुंच गई है। इस कारण आम जन और उज्ज्वला गैस योजना का लाभ लेने वाले लाभार्थियों को भी सिलेंडर भरवाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। केंद्र सरकार को हर हाल में रसोई गैस की बढ़ी कीमतों को वापस लेना चाहिए।
जिला महामंत्री रूपेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है। इसका ही नतीजा है कि राजकीय बेस चिकित्सालय में कोरोना काल के दौरान जान जोखिम में डालकर सेवाएं देने वाले 18 कार्मिकों की सेवाओं को समाप्त कर दिया गया है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उक्त मांगों पर सरकार की ओर से कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई तो एक माह बाद आंदोलन का दूसरा चरण शुरू किया जायेगा। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. चंद्रमोहन खर्कवाल, धर्मेंद्र सिंह रावत, राकेश आर्य, कविता भारती, प्रीति सिंह, अनिल चौधरी, राजा आर्य, नसीम अहमद, महेंद्र पाल सिंह, प्रवीन सिंह रावत, बलवीर सिंह रावत, कृपाल सिंह, प्रदेश सचिव प्रवेश रावत, विनोद नेगी, राकेश बिष्ट, सूरज कांती, जयवीर सिंह, रामचंद्र सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!