उत्तराखंड

पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ पूरे दमखम के चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

किच्छा।कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक तिलकराज बेहड़ ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि चंपावत विधानसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने कांग्रेस पार्टी दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पिछले दिनों देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को निर्विरोध विधायक बनाने का सुझाव दिया था।
सोमवार को विधायक बेहड़ ने अपने कार्यालय पर आयोजित जनता संवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुना। जिसमें सड़क, राशन कार्ड, नाली निर्माण, पेयजल समस्या, विधवा, विकलांग, वृद्घा पेंशन, चिकित्सा से संबधित समस्याओं की अधिकता रही। बेहड़ ने संबधित अधिकारियों से बात कर अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया।
कार्यक्रम के दौरान बेहड़ ने कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री को निर्विरोध चुनने की वकालत कर रहे है। लेकिन कांग्रेस पार्टी चंपावत विधानसभा में पूरे दमखम के साथ अपने प्रत्याशी को चुनाव लड़ायेगी। उन्होंने दावा किया कि चंपावत में निश्चित रुप से कांग्रेस की विजय होगी। बेहड़ ने कहा सभी अधिकारियों को समय से कार्यालय पहुंच कर अपने काम को ईमानदारी से पूरा करने की हिदायत दी।
उन्होंने कहा कि वह कभी भी सरकारी दफ्तरों का औचक निरीक्षण कर सकते है। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास के साथ जनता ने उन पर भरोसा जताया है, वह उस भरोसे पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे व जनता को समस्याओं से जूझने नहीं देंगे। कार्यक्रम में पालिका अध्यक्ष दर्शन कोली, कांग्रेस प्रदेश सचिव भूपेंद्र चौधरी बबलू, गुड्डू तिवारी, सुनीता कश्यप, सइदुल रहमान, पुनीत यादव, मो़ दानिश खान, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!