कोटद्वार-पौड़ी

पार्षद अनिल नेगी ने जताया एसआई भावना भट्ट का आभार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोटद्वार में जरूरतमंदों को राशन कीट पहुंचा रही पुलिस
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
कोरोना काल में कोटद्वार पुलिस जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है। पिछले साल जब से कोरोना संक्रमण काल शुरू हुआ, पुलिस दिन-रात लोगों की मदद करने में जुटी रही। जरूरतमंदों को राशन और दवाइयां उपलब्ध करना हो या उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाना। पुलिस तन, मन, धन से लोगों के लिए जुटी हुई है। इस साल भी पुलिस लोगों की हर संभव मदद कर रही है। मिशन हौसला के तहत पुलिस जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है। एसआई भावना भट्ट भी कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है। इसके अलावा वह कोविड गाइड लाइन और यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराती है। कोतवाली में बेहतर कार्य करने पर उन्हें एसएसपी पौड़ी गढ़वाल द्वारा पुरस्कृत किया गया।
कोटद्वार पुलिस मिशन हौसला के अंतर्गत जरूरमंदों को सहायता पहुंचा रही है। वार्ड नंबर 24 के पार्षद अनिल नेगी के आग्रह पर महिला उपनिरीक्षक भावना भट्ट ने बलभद्रपुर में जरूरतमंद लोगों को राशन कीट वितरित की है। भावना भट्ट ने उन्हें बताया कि कभी भी दवा, राशन या अन्य जरूरत होने पर हेल्प लाइन नंबर 112 एवं कोतवाली के नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद की मदद करने में हर इंसान को आगे आना चाहिए और समाज में रह कर जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए।
वार्ड नंबर 24 बलभद्रपुर के पार्षद अनिल नेगी उर्फ डब्बू ने कहा कि उनके वार्ड में जरूरतमंद बलभद्रपुर लोग रहते है। कोविड कफ्र्यू लागू होने से इन लोगों के सामने रोटी का संकट हो गया है। उन्होंने इन लोगों को राशन उपलब्ध कराने के लिए कोटद्वार कोतवाली में तैनात महिला उपनिरीक्षक भावना भट्ट से आग्रह किया। उपनिरीक्षक भावना भट्ट ने वार्ड में रहे रहे जरूरतमंद और बेसहारा लोगों को राशन उपलब्ध कराया है। पार्षद अनिल नेगी ने एसआई भावना भट्ट का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बेसहारा लोगों को राशन उपलब्ध कराकर आपने देश की सेवा की है इसलिए आप बहुत-बहुत धन्यवाद के पात्र हैं।

थाना प्रभारी प्रमोद शाह राशन लेकर पहुंचे कोरोना संक्रमितों के घर
कोटद्वार।
रिखणीखाल पुलिस ने राजस्व क्षेत्र ग्राम बमणखोला में कोरोना संक्रमित 6 परिवारों के घरों तक राशन पहुंचायी। थाना प्रभारी प्रमोद शाह खुद राशन लेकर जरूरतमंदों के घर पहुंचे और भरोसा दिलाया कि कोरोना काल में राशन सामग्री खत्म होने पर फिर से मदद दी जाएगी। संकट के समय राशन की मदद मिलने पर जरूरतमंदों ने पुलिस को धन्यवाद दिया।

रिखणीखाल थाना प्रभारी प्रमोद शाह ने बताया कि शनिवार को पुलिस उपाधीक्षक कोटद्वार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि राजस्व क्षेत्र ग्राम बमणखोला में 6 व्यक्ति जो कोरोना वायरस से संक्रमित है और कंटेनमेंट जोन में है। उनके पास खाने का राशन खत्म हो गया है और राशन की कोई व्यवस्था नहीं है। कोरोना संक्रमितों ने राशन उपलब्ध कराने का आग्रह किया। थाना प्रभारी प्रमोद शाह ने बताया कि कोरोना संक्रमित छ: व्यक्तियों के परिवारों को 5 किलो आटा, 5 किलो चावल, 1 किलो दाल, नमक, सब्जी दी गई है। इसके अलावा उन्हें मास्क भी दिये गये है। थाना प्रभारी ने बताया कि जरूरतमंदों व कोरोना संक्रमितों की हर संभव सहायता के लिए पुलिस तैयार है। कोरोना संक्रमितों ने पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस की इस मदद को वह कभी नहीं भूल पायेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!