बिग ब्रेकिंग

दिल्ली-दून-पंतनगर हवाई सेवा 16 फरवरी से, सफर के दौरान आरोग्य सेतु होना जरूरी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पंतनगर । दिल्ली-देहरादून-पंतनगर हवाई सेवा 16 फरवरी से फिर शुरू होने जा रही है। इससे लोगों को दिल्ली, देहरादून जाने व आने में आसानी होगी। साथ ही समय की भी बचत होगी। सफर के दौरान मोबाइल में आरोग्य सेतु एप होना जरूरी है, जिससे यात्रियों को एयरपोर्ट पर एप के जरिये कोविड की जांच हो सके। सेवा शुरू करने को लेकर पंतनगर एयरपोर्ट ने पूरी तैयारियां कर ली हैं और टिकट की आनलाइन बुङ्क्षकग शुरू हो गई है।
रामनगर में जिम कार्बेट, नैनीताल, रानीखेत के प्रातिक सौंदर्य को देखने के लिए देश-विदेश के पर्यटक आते हैं। पंतनगर व सितारगंज सिडकुल की वजह से व्यापारियों व इंजीनियरों का आना जाना लगा रहता है, जिससे हवाई सेवा से कम समय में सफर किया जा सके। पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से 25 मार्च को एयर इंडिया लिमिटेड की दिल्ली-दून-पंतनगर हवाई सेवा स्थगित कर दी गई थी। जब कोरोना कमजोर हुआ तो 25 मई को यह सेवा शुरू कर दी गई।
दिल्ली से पंतनगर के लिए वाया देहरादून से संचालन होता है। संचालन व मौसम की वजह से 16 दिसंबर को एक बार फिर हवाई सेवा स्थगित कर दी गई थी। अब मौसम खुला तो यह सेवा फिर 16 फरवरी से शुरू होने जा रही है। 72 सीटर वाली फ्लाइट 91645 दिल्ली से देहरादून होते हुए पंतनगर अपराह्न 12़30 बजे पहुंचेगी। उसी दिन यहां से दिल्ली के लिए अपराह्न 1़15 बजे रवाना होगी।
पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक राजीव पुनेठा ने बताया कि 16 फरवरी से हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा। यात्रियों के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप होना जरूरी है, जिससे एयरपोर्ट पर मोबाइल में भी पता किया जा सके कि यात्री की क्या स्थिति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!