देश-विदेश

सचिन पायलट को सीएम फेस बनाने की फिर उठी मांग, कांग्रेस विधायक का दावा- 100 फीसदी रिपीट होगी सत्ता

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयपुर, एएनआई। राजस्थान में एक बार फिर से सत्तारूढ़ कांग्रेस में अंर्तकलह देखने को मिल रही है। श्अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलटश् विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने युवाओं और प्रदेशवासियों का हवाला देते हुए सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की।
कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने दावा किया कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने पर कांग्रेस एक बार फिर से सत्ता में आएगी। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर सचिन पायलट को नेतृत्व देते हैं तो 100 फीसदी सत्ता रिपीट होगी। जनता अगर ये चाहती है तो होना चाहिए।
उन्होंने कहा कि मैं तो बार-बार कह रहा हूं कि राजस्थान की जनता और युवा चाहती है कि सचिन पायलट अगर कांग्रेस का चेहरा होते तो सरकार दोबारा बन सकती है। मैं सचिन पायलट के साथ हूं, अगर वो नहीं होते तो मैं चुनाव नहीं जीत पाता।
राजस्थान में करीब 9 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने चुनावी तैयारियां को लेकर पूरा खाका तैयार कर लिया है और पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से जनता के पास पहुंचकर सरकार की उपलब्धियां और नीतियां घर-घर पहुंचाने को कहा है, जबकि कांग्रेस के भीतर उथल-पुथल मची हुई है।
राजस्थान में विधानसभा का सत्र समाप्त होने के बाद एक बार फिर से नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चर्चा शुरू हो गई। कहा जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आलाकमान कई बदलाव करने की योजना पर विचार कर रहा है। ऐसे में पार्टी प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ बातचीत भी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!