बिग ब्रेकिंग

दशहरा रैली में उद्घव ठाकरे बोले, ऐसा नहीं है हमारा हिंदुत्व

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई, एजेंसी। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रविवार को दशहरा रैली में सीएम उद्घव ठाकरे ने कहा कि अब एक साल हो गया है। जिस दिन मैं मुख्यमंत्री बना, उसी दिन से कहा जा रहा था कि राज्य सरकार टपलेस हो जाएगी। मैं चुनौती देता हूं और कहता हूं कि अगर आप में हिम्मत है तो करिए और दिखाओ। इस मौके पर उद्घव ठाकरे ने कहा कि हमसे हिंदुत्व के बारे में पूछा जा रहा है कि हम राज्य में मंदिर क्यों नहीं खोल रहे हैं। वे कहते हैं कि मेरा हिंदुत्व बाला साहब ठाकरे से अलग है। आपका हिंदुत्व घंटियों और बर्तनों पर चढ़ने के बारे में है, हमारा हिंदुत्व ऐसा नहीं है। गौरतलब है कि गत दिनों मंदिर खोलने को लेकर खूब राजनीति हुई थी।
वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यहां से सब कुछ महा’- महा अगाड़ी, महाराष्ट्र आदि होगा यदि यह महा’ दिल्ली की ओर बढ़ता है तो आश्चर्यचकित ना हों। पिछले साल मैंने कहा था कि इस साल हम शिवसेना के सीएम होंगे और देखेंगे, यह हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार अपना पांच साल का पूरा कार्यकाल पूरे करेगी।
महाराष्ट्र में मंदिर नहीं खोलने पर राजनीति गरमाने लगी है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस ने गत 14 अक्टूबर को ट्वीट कर मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा था। अमृता फडनवीस ने लिखा कि महाराष्ट्र में बार और शराब की दुकान खोलने की टूट है, लेकिन मंदिर खतरनाक जोन में हैं? अमृता फड़नवीस ने अपने ट्वीट मे लिखा कि भरोसा नहीं कर पाने वाले लोगों को सर्टिफिकेट देकर साबित करना होता है, ऐसे लोग स्टैंडर्ड अन प्रोसीजर को लागू करवाने में नाकाम रहते हैं। मंदिर नहीं खोलने को लेकर महाराष्ट्र में कई जगहों पर धरना और प्रदर्शन भी हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!