बिग ब्रेकिंग

उत्तराखंड में खेतों के बीच कराई गई हेलीकप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में शुक्रवार दोपहर में कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम ढकिया नंबर दो में हेलीकप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जिसका वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल (टमकपव टपतंस) हो रहा है। जिसमें दिख रहा है हेलीकप्टर की खेतों के बीच मौजूद रास्ते पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। हेलीकप्टर सवार सुरक्षित बताए जा रहे हैं।
ग्रामीणों का कहना है कि कि तकनीकी खराबी के चलते हेलीकप्टर को खेतों के बीच बनी सड़क पर उतारना पड़ा। अचानक उतरे हेलीकप्टर को देखने के लिए ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। वहीं मामले में प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार की ऐसी जानकारी नहीं मिलने की बात कही जा रही है।
स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि तकनीकि कारणों के चलते हेलीकप्टर बीच सड़क पर उतारा गया। इस दौरान दूसरा हेलीकप्टर गांव के ऊपर मंडराता रहा। कुछ देर रुकने के बाद हेलीकप्टर ने उड़ान भरी। खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि 12़30 दोपहर अचानक एक हेलीकप्टर आसमान में चक्कर काटने लगा। थोड़ी देर बाद वो हेलीकप्टर खेती के बीच बनी संकरी सड़क पर उतर गया।
जिस स्थान पर हेलीकप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई वहां लोगों का मजमा लग गया। इमरजेंसी लैंडिंग की तो चंद मिनट बाद एक दूसरा हेलीकप्टर ऊपर आसमान में मंडराता नजर आया। ये हेलीकप्टर तब तक वहां मंडराता रहा जब तक इमरजेंसी लैंडिंग करने वाला पहला हेलीकप्टर वापस नहीं उड़ गया। इसके बाद दोनों हेलीकप्टर बरेली की तरफ उड़ान भरकर चले गए।
एसडीएम अभय प्रताप सिंह ने बताया कि हेलीकप्टर उतरने की वीडियो चल रही है, लेकिन हमें स्थानीय स्तर पर हेलीकप्टर की कोई जानकारी नहीं प्राप्त हुई है। मामले में स्थानीय ग्रामीणों से जानकारी ली जाएगी फिर कुछ कहा जा सकता है। एसपी सिटी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह ने बतया कि मामले में कुडेश्वरी चौकी को भी इस मामले में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है, मामले में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!