देश-विदेश

प्रेमिका के लिए हैवानियत की इंतहा: दोस्त का गला घोंटाय सिर काटा-दिल निकाला, निजी अंग-उंगलियां तक नहीं छोड़ीं

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हैदराबाद, एजेंसी। हैदराबाद में एक 22 साल के युवक के द्वारा अपने दोस्त की हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को मैसेज और कल करने के पर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी, जो पीड़ित के साथ पहले रिश्ते में थी।पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी है।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपने दोस्त के दिल और निजी अंगो को अलग कर दिया और उसकी उंगलियां काट दी। बाद में आरोपी ने खुद को आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस स्टेशन चला गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि नवीन और हरिहर ष्णा दोनों दिलसुखनगर के कलेज में एक साथ इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की थी। इस घटना के केंद्र में रही युवती उसी कलेज की एक छात्रा थी।
पुलिस ने आगे बताया कि नवीन और हरिहर ष्णा दोनों को लड़की से प्यार हो गया। हालांकि नवीन ने पहले लड़की से अपने प्यार का इजहार किया और उसने उसके प्यार को स्वीकार कर लिया। लेकिन कुछ दिनों के बाद दोनों अलग हो गए और बाद में हरिहर ष्ण के पस्ताव के बाद वह उसके साथ रिश्ते में आ गई।
ब्रेकअप के बावजूद नवीन लगातार लड़की के संपर्क में था और उसे मैसेज और कल करता रहता था, जिसके कारण ष्णा परेशान रहता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी तीन माह से अधिक समय से मौके का इंतजार कर रहा था।
पुलिस ने बताया कि 17 फरवरी को शराब के नशे में दोनों के बीच कहासुनी हुई और ष्णा ने नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या करने के बाद उसका सिर अलग कर दिया। आरोपी हत्या करने के बाद नवीन की कथित तौर पर तस्वीरें ली और अपनी प्रेमिका को व्हाट्सएप पर भेज दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!