बिग ब्रेकिंग

फर्जी आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट रू पांच हजार में तय हुआ था सौदा,दो पर केसदर्ज,दे चुके हैं 22 फर्जी रिपोर्ट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ऋषिकेश । मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के ढालवाला में स्थित चेकिंग बूथ पर आरटीपीसीआर की फर्जी निगेटिव रिपोर्ट बनाने के आरोप में लैब में काम करने वाली महिला समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
दूसरा आरोपी बूथ पर यात्रियों का एंटीजन टेस्ट करने वाली कंपनी का कर्मचारी था। शुक्रवार को उत्तराखंड के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के छापे में इस मामले का खुलासा हुआ था। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने दिल्ली से आए आठ युवकों से फर्जी रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये लिए थे। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला इससे पहले 22 फर्जी रिपोर्ट बनाकर दे चुकी है।
एसएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि शिकायत मिली थी कि ढालवाला चेकिंग बूथ पर एंटीजन टेस्ट करने वाली टीम में शामिल कुछ लोग पैसे लेकर बाहर से आने वाले यात्रियों को फर्जी आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दे रहे हैं। शुक्रवार को वहां कृषि मंत्री के छापे के बाद मामले की जांच की गई तो पता चला कि दिल्ली से आए आठ लोगों से पांच हजार रुपये लेकर फर्जी रिपोर्ट तैयार की गई थी।
उन्होंने बताया कि मामले में यात्रियों की एंटीजन जांच करने वाली टीम में शामिल विनय बिष्ट निवासी 14 बीघा मुनिकीरेती से पूछताछ की गई। उसने बताया कि एक पैथोलजी लैब में अपरेटर के पद पर काम करने वाली शीतल स्नेही निवासी गली नंबर-सात आंबेडकर नगर, ऋषिकेश को 1600 रुपये देकर झूठी रिपोर्ट तैयार कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!