फरार चल रहे मौलाना साद ने अदा की नमाज, हरकत में पुलिस

Spread the love

नई दिल्ली, एजेन्सी। दिल्ली पुलिस की ओर से तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की खोजबीन की जा रही है। लेकिन पुलिस को अब तक कोई सफलता नहीं लगी है। वहीं, इस बीच मौलाना साद की एक तस्वीर दिल्ली की एक मस्जिद के बाहर से सामने आई है। दिल्ली के जाकिर नगर वेस्ट इलाके में अबू बकर मस्जिद में मौलाना साद ने शुक्रवार को जुमे की नमाज अदा की। इस दौरान मौलाना ने मुंह पर मास्क लगा रखा था और उसके साथ 20 से 25 लोग भी चल रहे थे।

जानकारी के अनुसार, वह दोपहर के समय मस्जिद में आया और थोड़ी देर रुककर वापस चला गया। उधर, मौलाना साद की तस्वीर सामने आते ही दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई है। दिल्ली पुलिस इस बारे में जानकारी जुटा रही है कि वह कब मस्जिद आया और उसके साथ और कौन-कौन से लोग थे।

बता दें कि मौलाना साद पर दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में नियमों का उल्लंघन कर भीड़ जुटाने का आरोप है। उच्च न्यायालय ने कहा था कि निजामुद्दीन मरकज की मंडली ने देश भर में 4,000 लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाया था। बता दें कि तबलीगी जमात के मरकज में मार्च के महीने में जलसे का आयोजन किया गया था, जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे। इस आयोजन में विदेश से आए कई जमाती भी शामिल हुए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!