बिग ब्रेकिंग

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का असररू सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, जजों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पांच गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , एजेंसी। आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के लिए सीबीआई ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से दो की गिरफ्तारी आज यानी रविवार को की गई है। वहीं एजेंसी द्वारा की गई यह कार्रवाई जांच एजेंसीज को लेकर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना की कड़ी टिप्पणी का असर माना जा रहा है।
बता दें कि चीफ जस्टिस रमन्ना ने दो दिन पहले कहा था कि निचली अदालतों के जज जब धमकियां मिलने की शिकायत करते हैं तो सीबीाई और आईबी एक्शन नहीं लेते। चीफ जस्टिस ने यह टिप्पणी धनबाद (झारखंड) के जिला जज की हत्या के मामले की शुक्रवार को सुनवाई के दौरान की थी।
गौरतलब है कि इस आपत्तिजनक पोस्ट के पीटे की साजिश की जांच के लिए आंध्र की अदालत द्वारा शिकायत दो साल पहले ही की गई थी लेकिन अब जाकर इस मामले में कार्रवाई तेज की गई है।
झारखंड के जिला जज उत्तम आनंद (49) की 28 जुलाई को उस समय हत्या की गई थी जब वह सुबह की सैर कर रहे थे और इस दौरान एक अटो ने उन्हें टक्कर मार दी थी। इस मामले को पहले हिट-एंड-रन माना जा रहा था। लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो सभी हैरान रह गए। दरअसल इस सीसीटीवी मे देखा गया कि सुनसान सड़क पर अटो चालक ने जानबूझकर जज को टक्कर मारी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!