बिग ब्रेकिंग

गो तस्करी से पैसे कमाता था ममता का परिवार, मेरे पास सुबूत: कैलाश विजयवर्गीय

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता, एजेंसी। तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजिरा बनर्जी को सीबीआइ नोटिस पर भाजपा ने कहा कि कोयला तस्करी तो सिर्फ एक बानगी है। मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) का परिवार गाय की तस्करी में भी शामिल रहा है और उससे खूब पैसे कमाए हैं। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ट्रक के ट्रक रोज कोयला निकाला जाता था, जो बाहर भी जाता था। ये तो सिर्फ कोयला तस्करी की बात है, मेरे पास तो गाय की तस्करी के पैसे का कैसे लेनदेन हुआ है, इसके भी सुबूत हैं। आने वाले समय में यह भी पता लगेगा कि किस तरह मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) के परिवार के लोग गाय की तस्करी से पैसे कमाते थे।
नोटिस की टाइमिंग को लेकर किए गए सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि सीबीआइ की जांच का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। सीबाआइ को जब तथ्य मिलेंगे तब वो समन देंगे। अभिषेक के ससुराल के लोग इसमें (कोयला तस्करी) शामिल हैं। कई आइएएस, आइपीएस भी इसमें शामिल हैं। मेरे पास सारे कागजात हैं। सीबीआइ का यह समन ऐसे समय आया है जब अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ मानहानि केस किया था। अभिषेक का आरोप है कि अमित शाह ने कोलकाता में भाजपा की एक रैली के दौरान उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे।
अंतरराष्ट्रीय भाषा दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान रविवार को सीबीआइ के नोटिस प्रकरण का उल्लेख किए बिना ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं जब तक जिंदा हूं ऐसी धमकियों से नहीं डरूंगी। उन्होंने कहा कि बंदूकों से लड़ने वाले चूहों से नहीं डरा करते। हम धमकियों से नहीं डरने वाले। बंगाल की आलोचना करने वाले नहीं जानते बंगाल क्या है। हमारी रीढ़ तोड़ना आसान नहीं। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि इस मामले में राज्य की जनता चुनाव के दौरान भाजपा को उचित जवाब देगी। भाजपा के सभी सहयोगियों ने उसे छोड़ दिया है, इसलिए अब केवल सीबीआइ एवं ईडी ही निष्ठावान सहयोगी है। पार्टी ने दावा किया कि वह इससे भयभीत नहीं होगी और डटकर मुकाबला करेगी। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता एवं सांसद सौगत रय ने आरोप लगाया कि सीबीआइ का अभिषेक के घर जाना, और कुछ नहीं बस राजनीतिक प्रतिशोध है। भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस मामले का राजनीतिकरण करने का प्रयास कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कानून अपना काम करेगा। जो भी दोषी है, उसे सजा मिलनी चाहिए। किसी को भी इस मामले को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!