देश-विदेश

मैं छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छोड़ूंगा, जबलपुर से चुनाव लड़ने की अटलकों पर बोले कमलनाथ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

छिंदवाड़ा, एजेंसी। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि वे छिंदवाड़ा को किसी भी हालत में नहीं छोड़ेंगे। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने यहां मीडिया के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। श्री कमलनाथ के जबलपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने संबंधी कथित खबरों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसा कोई प्लान नहीं है। वे किसी भी हालत में छिंदवाड़ा को नहीं छोड़ेंगे।
पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने संबंधी सवाल पर श्री कमलनाथ ने कहा कि यह उनकी मर्जी है। एक अन्य सवाल पर श्री कमलनाथ ने कहा कि सागर जिले के खुरई से पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने तो पहले ही कांग्रेस से त्यागपत्र दे दिया था।
छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से श्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ सांसद हैं। इसके पहले श्री कमलनाथ इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते आ रहे थे। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राज्य की सभी 29 सीटे जीतने का लक्ष्य रखा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने छिंदवाड़ा को छोड़कर 28 सीटों पर विजय दर्ज करायी थी। अब भाजपा छिंदवाड़ा सीट कांग्रेस से छीनने के लिए पूरी ताकत लगाती हुई दिख रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!