Uncategorized

आईएमए ने किया बाबा रामदेव को खुला चैलेंज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। आईएमए उत्तराखंड बाबा रामदेव की ओर से पूछे गए 25 सवालों का जबाव देने के लिए एक कमेटी गठित कर रहा है। यह कमेटी बाबा के सवालों का जबाव देने के साथ ही रामदेव से भी पांच सवाल पूछेगी। आईएमए के प्रदेश महासचिव डॉ. अजय खन्ना ने कहा कि बाबा रामदेव ने एलोपैथी डॉक्टरों के नाम खुला खत लिखकर 25 सवालों के जबाव देने को कहा था। इसके जबाव में अब आईएमए बाबा के सवाल देने को राजी हो गया है। आईएमए उत्तराखंड शाखा के प्रदेश सचिव ने बताया कि बाबा से सवाल जबाव के लिए आईएमए की ओर से पांच डॉक्टरों की कमेटी गठित करने का निर्णय लिया गया है। यह कमेटी बाबा के सवालों के जबाव देने के साथ ही बाबा से भी पांच सवाल पूछेगी। उन्होंने कहा कि आईएमए बाबा रामदेव के हर सवाल का जबाव देने को तैयार है। बशर्ते बाबा रामदेव मीडिया के सामने चर्चा के लिए तैयार हो। उन्होंने कहा कि आईएमए की ओर से अपनी पांच सदस्यीय कमेटी का ऐलान जल्द कर दिया जाएगा।
बाबा रामदेव व बालकृष्ण से पूछी क्वालिफिकेशन
आईएमए उत्तराखंड की ओर से बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण को ईमेल कर दोनों की योग्यता पूछी गई है। आईएमए के सचिव ने बताया कि बाबा ने एलोपैथी को लेकर सवाल पूछे हैं। इसके जबाव के लिए आईएमए के पांच सदस्यीय कमेटी बना रहा है। लेकिन इससे पहले बाबा व उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की योग्यता की जानकारी मांगी गई है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में आईएमए उत्तराखंड की ओर से उन्हें ईमेल किया गया है।
आईएमए डॉक्टरों का सम्मान करेंगे योगाचार्य
आईएमए के प्रदेश सचिव ने बताया कि शुक्रवार को देहरादून के कुछ योगाचार्य आईएमए भवन में आईएमए के डॉक्टरों का सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि आईएमए भवन में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के दौरान कई पदाधिकारी व डॉक्टर मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!