बिग ब्रेकिंग

अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही जाने की तैयारी, कल इस्लामाबाद रैली में इमरान खान देंगे इस्तीफा?

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधान मंत्री कार्यालय के यूट्यूब चौनल का नाम जल्द बदलने की अटकलें तेज हो गई हैं। माना जा रहा है कि इमरान खान रविवार को इस्लामाबाद में सार्वजनिक रैली के दौरान जनता के सामने प्रधान मंत्री का पद छोड़ सकते हैं। रैली इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की ताकत के प्रदर्शन को लेकर की जा रही है। इसके पीटे कारण है विपक्ष का पाकिस्तानी संसद में लाया गया अविश्वास प्रस्ताव।
इस वक्त पाकिस्तान पीएम इमरान खान बढ़ती आर्थिक और सामाजिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। इसके अलावा विपक्षी दल इमरान सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगा चुकी है। शनिवार को पीएम कार्यालय से जुड़े यूट्यूब चौनल के नाम बदलने की अटकलें भी तेज हो गई हैं, पहले इस चौनल का नाम श्प्रधानमंत्री कार्यालयश् था, जो श्इमरान खानश् किया जा चुका है।
इमरान खान विपक्षी दलों को श्डकैतों का ग्रुपश् कह चुके हैं। इस संबंध में इमरान खान राजधानी इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में एक रैली करने वाले हैं। इस रैली में बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि इस रैली में इमरान खान जनता के सामने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।
पाकिस्तान से लगातार ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि पीएम इमरान खान की सरकार कभी भी गिर सकती है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं है। ऐसे में पार्टी गठबंधन की सरकार चला रही है। अब पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद ने बताया है कि इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान 3 या 4 अप्रैल को होने की संभावना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!