बिग ब्रेकिंग

सांबा में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया, महबूबा बोलीं- आखिर इतना गुस्सा क्यों?

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जम्मू , एजेंसी। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में रविवार को पाकिस्तान की टीम ने भारत पर जीत दर्ज की। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर में कई स्थानों पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के मामले सामने आए हैं। जम्मू संभाग के सांबा जिले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में भी लिया है, चार अन्य की तलाश है। साथ ही अन्य जिलों के मामलों पर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं। इस बीच पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती जश्न मनाने वाले समर्थकों के पक्ष में उतर आई हैं। उन्होंने ट्वीट किया है कि जश्न मनाने वालों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों?
पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वालों का समर्थन करते करते हुए महबूबा ने कहा कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों? कुछ लोग देश के गद्दारों को गोली मारो जैसे नारे भी लगा रहे हैं। कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा छीनने पर मिठाइयां बांटी गई थीं। महबूबा ने कहा कि खेल को विराट कोहली की तरह सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी क्र्तिकेट टीम को बधाई दी थी।
सांबा पुलिस के अनुसार जैसे ही पाकिस्तान ने भारत से मैच जीता, मनोहर गोपाला गांव में कुछ युवकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। आरोप है कि कुछ युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इसके चलते क्षेत्र में माहौल बिगड़ने लगा। स्थानीय लोग भी एकत्रित होने लगे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए छह लोगों को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!