आईपीएल 13 के लिए मुस्ताफिजुर को नहीं मिला एनओसी

Spread the love

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेलने की इजाजत देने के लिए अपने तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने से इनकार कर दिया है।
ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन ने अकरम खान ने कहा कि अक्टूबर और नवंबर में बांग्लादेश को श्रीलंका का दौरा करना है और इसी चीज को ध्यान में रखते हुए मुस्ताफिजुर को आईपीएल 13 में खेलने के लिए एनओसी देने से इनकार किया गया है। खबरों में कहा गया है कि मुस्ताफिजुर को आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों की तरफ का प्रस्ताव मिला था। कोलकाता नाइटराइडर्स ने उन्हें अपने साथ जुड़ने का प्रस्ताव दिया था।
खान ने कहा, मुस्ताफिजुर को आईपीएल में खेलने का प्रस्ताव मिला था लेकिन हमने उन्हें एनओसी नहीं दी। वह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण क्रिकेटर हैं आगामी सीरीज भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है। बांग्लादेश की टीम को श्रीलंका का दौरा करना है।
बांग्लादेश को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अक्टूबर-नवंबर में श्रीलंका का दौरा करना है। सीरीज की शुरूआत 24 अक्टूबर से होगी और उसी समय यूएई में आईपीएल चल रही होगी। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से होगी। मुस्ताफिजुर 2018 में आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले थे। उन्होंने सात मैचों में इतने ही विकेट चटकाए थे। उससे पहले 2016 और 2017 में वह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!