जैश-ए-मोहम्मद की पंजाब को दहलाने की धमकी, आतंकी संगठन के निशाने पर मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत 21 स्थान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

 

कपूरथला, एजेंसी। पाकिस्तान पोषित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पंजाब को दहलाने की धमकी दी है। उसके निशाने पर सीएम भगवंत मान सहित अकाली दल के नेता, जालंधर स्थित श्री देवी तलाब मंदिर, पटियाला का काल माता मंदिर सहित 21 स्थान हैं। इसका खुलासा सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह को मिले धमकी पत्र से हुआ है। धमकी पत्र जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी के नाम से है। थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ बिक्रमजीत सिंह पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंच गए हैं। जांच जारी है।

स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने तत्काल जीआरपी को इसकी सूचना दी। फिलहाल, हिंदी में लिखे इस धमकी पत्र को जांच के लिए जम्मू से भेजा गया है। पत्र के अनुसार पंजाब को दहलाने की बड़ी साजिश रची गई है। अमृतसर, तरनतारन के रेलवे स्टेशनों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। राजबीर ने बताया कि यह पत्र डाकिया टिकट क्लर्क को दे गया था।

वह समय एक गाड़ी गाड़ी के गुजरने का था। तब उन्होंने वह पत्र उसी तरह रख दिया। सोचा के गाड़ी रवाना होने के बाद देखेंगे। इसके बाद उन्होंने इसे पढ़ा तो दंग रह गए। साधारण कागज पर हिंदी में सीएम भगवंत मान सहित पंजाब के 21 स्थानों को निशाना बनाने के बारे में लिखा है। उन्होंने रेलवे के उच्चाधिकारियों को धमकी पत्र के संबंध में अवगत करवा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!