जसपुर के युवक की ठाकुरद्वारा में गैस लीक से मौत

Spread the love

काशीपुर। मौसेरे भाई के घर मेहमानदारी में गए युवक की जहरीली गैस के कारण मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ग्राम मालधन निवासी रमेश ठाकुरद्वारा के ग्राम राजपुर केसरिया में अपने मौसेरे भाई राजेंद्र सिंह के घर मेहमानदारी में गया था। बताते हैं राजेंद्र ने हाल ही में अपना नया घर बनाया था। उसे देखने रमेश भी गया था। पुलिस के मुताबिक, राजेंद्र सिंह लंबे समय से कच्ची शराब बनाने का धंधा करता था। पुलिस के डर से उसने अपने नये मकान में तहखाना बना रखा था। सोमवार करीब 12 बजे रमेश, राजेंद्र एवं उसके दो बेटे आपस में बातें कर रहे थे। तभी एक व्यक्ति राजेंद्र से शराब लेने आया। राजेंद्र का बेटा उसे शराब देने को तहखाने में गया, लेकिन वह नहीं लौटा। दूसरा बेटा और राजेंद्र भी क्रमवार तहखाने में गये। लेकिन, वह भी नहीं आये। तब रमेश को उनकी चिंता हुई। राजेंद्र के परिजनों के कहने वह उन्हें देखने नीचे गया। तो वह भी लौटकर नहीं आया। परिजन उनके आने का इंतजार करते रहे। तब कुछ लोग नीचे पहुंचे तो रमेश समेत चारों लोग बेसुध पड़े थे। ग्रामीण उन्हें नजदीक के अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
थानाध्यक्ष सरताज सिंह ने बताया कि तहखाने में गोबर पड़ा था। बारिश का पानी पहुंचने से उसमें मिथेन गैस बन गई। तहखाने में जो भी गया। उसे गैस चढ़ गई।
तहखाने से पुलिस ने बरामद की अंग्रेजी शराब
जसपुर। चार लोगों की गैस से दम घुटने के कारण हुई मौत के बाद मुरादाबाद के डीआईजी, एसएसपी समेत जिला स्तरीय अफसर मौके पर पहुंचे। तथा तहखाने का परीक्षण किया। इस दौरान पुलिस को तहखाने से 74 पेटी अंग्रेजी शराब की मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!