बिग ब्रेकिंग

रुद्रपुर में तैनात परिवहन कर अधिकारी जसवीर सिंह ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

 

 

काशीपुर , एजेंसी। एआरटीओ रुद्रपुर में परिवहन कर अधिकारी के रूप में तैनात जसवीर सिंह (श्रेंअपतैपदही) ने खुद को कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्हें गंभीर हालत में एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने गम्भीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। खुदकुशी की कोशिश के कारणों का पता नहीं चल सका है।

काशीपुर के रामनगर रोड निवासी जसवीर सिंह पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष और राज्य आंदोलनकारी भी रहे हैं। पड़ोसियों का कहना है कि जसवीर ने सुबह सुबह अपने निवास पर अपनी कनपटी से सटाकर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर स्वजनों और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचे। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

एलडी भट्ट अस्पताल के चिकित्सकों ने नाजुक बताकर जसवीर को रेफर कर दिया। जिसके बाद उन्हें मुरदाबाद रोड स्थित सहोता अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसे आइसीयू में रखा है जहां उनकी स्थिति अब भी नाजुक बनी हुई है। जसवीर से आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की, यह अभी पता नहीं चल सका है। मामले में कोतवाली पुलिस भी पहुंचकर जांच कर रही है। घटना के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!