खड़गपुर में अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कहा-बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा

Spread the love

कोलकाता, एजेंसी। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह भी पहले चरण के मतदान से पहले यहां के रण में उतर गए। असम में चुनाव प्रचार के बाद शाम में राज्य के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे शाह ने खड़गपुर में मेगा रोड शो करने के साथ अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी। खड़गपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी व अभिनेता हिरण चटर्जी के समर्थन में शाम में आयोजित उनके रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। रोड शो के बाद यहां मौजूद समर्थकों को संबोधित करते हुए शाह ने ममता सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां उमड़ा जनसैलाब बदलाव की निशानी है। बंगाल में तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी।
उन्होंने दावा किया कि भाजपा राज्य में 200 से ज्यादा सीटें जीतकर निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। शाह ने जोर देकर कहा कि बंगाल की जनता हमारे साथ है। शाह ने कहा- सरकार गठन के बाद भाजपा बंगाल से तुष्टीकरण खत्म करेगी। भ्रष्टाचार व रंगदारी वसूली के साथ ही यहां कटमनी की संस्ति को पूरी तरह खत्म किया जाएगा। भाजपा की सरकार बंगाल की सीमाओं को सुरक्षित करेगी। बंगाल का चौमुखी विकास होगा। शाह ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना है और इसी लक्ष्य के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है। रोड शो के दौरान शाह के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। खुली हुड वाली जीप में बैठकर शाह आगे-आगे चल रहे थे, जबकि पीटे हजारों की भीड़ थी।
वहीं, रोड शो के दौरान जब शाह से ममता बनर्जी द्वारा खुद पर हुए हमले के दावे के बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते। केवल यही दुआ करते हैं कि जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और चुनाव प्रचार में लग जाएं। मिनी इंडिया के नाम से मशहूर रेलनगरी खड़गपुर में लगभग हर प्रांत व भाषा के लोग रहते हैं, जिनमें अधिकतर मतदाता हिंदी व तेलुगू भाषी हैं। लोकसभा चुनाव में यहां भाजपा का शानदार प्रदर्शन रहा है। यहां से ना केवल भाजपा के उम्मीदवार की जीत हुई है बल्कि हर एक विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को बढ़त भी मिली थी। शाह ने यहीं से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर उन्हें साधने की कोशिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!