Uncategorized

काले झंडे दिखा कैबिनेट मंत्री चुफाल की गाड़ी पर अंडे फेंके

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल को जसपुर में किसानों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। स्वागत कार्यक्रम में जा रहे मंत्री के वाहन के आगे किसान काले झंडे लेकर आ गये। इसी दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनकी गाड़ी पर अंडे फेंक दिये। पुलिसकर्मियों को प्रदर्शनकारियों को हटाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया तो किसानों ने करीब दो घंटे तक कोतवाली में भी हंगामा किया। बाद में तीनों को कोतवाली से ही जमानत पर छोड़ दिया गया।
जसपुर में गुरुवार को मंत्री चुफाल के स्वागत में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत कार्यक्रम रखा गया था। इससे पहले ही किसान रास्ते में सुभाष चौक पर जुटने लगे। जानकारी पर पुलिसकर्मी भी पहुंच गये। जैसे ही मंत्री चुफाल की गाड़ी चौक पर पहुंची, किसानों ने नारेबाजी के साथ काले झंडे लहराने शुरू कर दिये। इसी बीच कुछ प्रदर्शनकारी युवकों ने मंत्री की गाड़ी पर अंडे फेंक दिये। इससे अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को किसी तरह हटाकर मंत्री को कार्यक्रमस्थल तक पहुंचाया। पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में ले लिया। इस बीच वायरल हुये वीडियो के आधार पर दो अन्य युवकों को भी चिह्नित कर पुलिस कोतवाली ले आयी। तीन युवकों को पकड़ने की सूचना पर किसान भी नारेबाजी करते हुये कोतवाली पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। बाद में तीनों को कोतवाली से ही जमानत दे दी गयी। प्रदर्शन करने वालों में सुखबीर भुल्लर, सुरजीत ढिल्लो, बलदेव सिंह, शेर सिंह, गुरमीत सिंह, नईम प्रधान, शेर अली, रक्षपाल सिंह, संदीप सिंह, कुलदीप सिंह, गुरनाम सिंह आदि आदि मौजूद रहे।
तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया: कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि जयवीर सिंह निवासी ग्राम भवानीपुर, गुरुमन सिंह निवासी ग्राम कल्याणपुर, जगदीप सिंह सहोता निवासी ग्राम कलियावाला के खिलाफ बलवा करने, हाइवे जाम करने और सरकारी कर्मियों पर हमला करने का केस दर्ज किया गया है। बताया कि मामलों में तीन साल से कम की सजा है। इसलिए तीनों को कोतवाली से ही जमानत दे दी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!