कांवड़ यात्रा स्थगित: यूपी-उत्तराखंड पुलिस अलर्ट, अब संपर्क मार्गों पर रहेगी पुलिसकर्मियों की पैनी नजर

Spread the love

झबरेड़ा(रुड़की) । उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा पर रोक लगने के बाद दोनों प्रदेशों की पुलिस अलर्ट हो गई है। कांवड़ यात्रा के दौरान बाहरी राज्यों के लोग हरिद्वार न पहुंचें, इसे लेकर सहारनपुर और हरिद्वार जिले की पुलिस के बीच संपर्क मार्गों पर जवानों की तैनाती करने की सहमति बनी।
रविवार को सीओ मंगलौर पंकज गैरोला, सीओ रुड़की बहादुर सिंह चौहान और सीओ देवबंद रजनीश कुमार ने झबरेड़ा व देवबंद के एसओ के साथ बैठक की। इस दौरान तीनों सीओ ने कहा कि कांवड़ यात्रा पर दोनों प्रदेशों ने रोक लगा दी है।
ऐसे में कांवड़ यात्रा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। क्योंकि, कोरोना काल चल रहा है। ऐसे में बाहरी राज्यों से आने वाले लोग यूपी होकर हरिद्वार न पहुंचें, इसका विशेष ध्यान रखना होगा। खासकर यूपी और उत्तराखंड की सीमा से सटे संपर्क मार्गों पर निगरानी रखनी होगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि संपर्क मार्गों को चिह्नित कर जवानों की तैनाती की जाएगी। बर्डर पर सख्ती से चेकिंग की जाएगी।
बैठक में देवबंद थाना प्रभारी अशोक सोलंकी, नागल थाना प्रभारी निरीक्षक देव सिंह रावत, मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट, झबरेड़ा थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार, चौकी इंचार्ज इकबालपुर मोहन कठैत, चौकी इंचार्ज लखनौता संजय नेगी, चौकी इंचार्ज नारसन लोकपाल परमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!