बिग ब्रेकिंग

कोटद्वार नगर निगम ने काटे मास्क न पहनने वाले 10 लोगों के चालान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
नगर निगम कोटद्वार कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए सर्तक हो गया है। निगम प्रशासन ने कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। सार्वजनिक जगहों पर मास्क न पहनने वाले 10 लोगों के नगर निगम की टीम ने चालान किये।
देश के साथ ही कोटद्वार में भी लगातार कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। दिन प्रतिदिन कोटद्वार में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। गुरूवार को भी कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र में 22 लोगों में संक्रमण पाया गया है, लेकिन लोग बावजूद भी कोविड गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे है। बाजार में लोग बिना मास्क के बेखौफ घूम रहे है। सबसे अधिक बुरी स्थिति तो गोखले और मालिनी मार्केट की है। यहां पर तो न तो दुकानदार मास्क पहन रहे है और ना ही ग्राहक। ऐसे में कोरोना वायरस के फैलने का खतरा बना हुआ है। क्षेत्र में बढ़ते मामलों को लेकर अब नगर निगम प्रशासन भी सर्तक हो गया है। नगर निगम ने मास्क न पहनने वालों लोगों के चालान काटने शुरू कर दिये है। इसके लिए नगर निगम के सफाई निरीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में दो टीमें गठित की गई है।
नगर निगम के नगर आयुक्त पीएल शाह ने बताया कि बाजार सहित सार्वजनिक स्थलों में मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान करने शुरू कर दिये है। गत मंगलवार को मास्क न पहनने वाले पांच और बुधवार को 10 लोगों के चालान किये गये है। नगर आयुक्त ने जनता से कोविड गाइड का लाइन का पूरी तरह से पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नगर निगम कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों के आवास सहित मोहल्ले को सेनेटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा शहर सहित वार्डों को भी सेनेटाइज करना शुरू कर दिया है। अभी तक वार्ड नंबर पांच, दस, बारह, सोलह और बीस को सेनेटाइज कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!