कोटद्वार से लगी जाफरा पुलिस चौकी में वाहनों से होती थी वसूली, डीआईजी ने लगवाया छापा, एक कांस्टेबल सहित चार लोग गिरफ्तार, दो फरार

Spread the love

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
मुरादाबाद रेंज के डीआइजी शलभ माथुर के निर्देश पर बुधवार रात मुरादाबाद से आई टीम को नजीबाबाद थाना क्षेत्र के कोटद्वार बॉर्डर पर स्थित जाफराबाद चौकी पर वाहनों से वसूली होते हुई मिली। इस मामले में कोतवाल को निलंबित कर दिया गया है और चौकी इंचार्ज, हेड कांस्टेबल, सिपाही व तीन प्राइवेट व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस मामले में दो पुलिसकर्मी फरार है।
डीआईजी शलभ माथुर ने वसूली की शिकायत पर बुधवार रात निरीक्षक राहुल कुमार के नेतृत्व में एक टीम जाफराबाद पुलिस चौकी पर भेजी। जांच के दौरान नजीबाबाद की ओर से जाने वाले एक वाहन से वसूली करते हुए पकड़ लिया। मौके पर तीन प्राइवेट लोगों को दबोच लिया गया। टीम को देखकर दो पुलिसकर्मी वर्दी में ही जंगल में फरार हो गए। चौकी इंचार्ज रामेश्वर चौकी पर बैठे हुए मिले। मौके से चौकी इंचार्ज रामेश्वर और तीन प्राइवेट लोगों को हिरासत में ले लिया। इस प्रकरण में मुरादाबाद से आई टीम के प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार की ओर से चौकी इंचार्ज रामेश्वर, हेड कांस्टेबल जफरुद्दीन और सिपाही आशीष कुमार, प्राइवेट व्यक्ति सचिन शर्मा, साकिर निवासी जाब्तागंज व हर्षवर्धन निवासी सलामाबाद शहर कोतवाली के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चौकी इंचार्ज और तीनों अन्य व्यक्ति हिरासत में हैं। दो पुलिसकर्मी फरार है। पूरे मामले में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने नजीबाबाद कोतवाल सत्यप्रकाश सिंह और जाफराबाद चौकी इंचार्ज, हेड कांस्टेबल और सिपाही को निलंबित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!