बिग ब्रेकिंग

दुगड्डा पुलिस ने 576 तो कोटद्वार पुलिस ने पकड़े 211 अवैध शराब के पव्वे, पांच गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। कोटद्वार और दुगड्डा पुलिस ने 787 अवैध अंग्रेजी शराब के पव्वों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अवैध शराब के परिवहन में इस्तेमाल कार को सीज किया है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि उपनिरीक्षक संदीप शर्मा कांस्टेबल आकाश मीणा, आदित्य गिरी नजीबाबाद रोड पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए दिखाई, शक होने पर पुलिस कर्मियों ने थैले की तलाशी ली। थैले से 100 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब के मिले। जिस पर पुलिस कर्मी अवैध शराब को कब्जे में लेकर और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आये। जहां पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम माजिद निवासी चर्च रोड़ जौनपुर कोटद्वार, सुभाष चन्द्र निवासी उदयरामपुर कलालघाटी बताया। कोतवाल ने बताया कि दुगड्डा पुलिस चौकी प्रभारी इंद्रजीत राणा कांस्टेबल चंडी प्रसाद उनियाल, अनिरूद्ध सिंह, मनोज सिंह, राकेश गुसांई के साथ दुगड्डा बैरियर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक सैंट्रो कार से 12 पेटी (576 पव्वें) अवैध शराब की बरामद की गई। जिस पर पुलिस टीम अवैध शराब और कार को कब्जे में लेकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर चौकी ले आई। जहां पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम मनीष थापा निवासी ग्राम पोस्ट पौखाल तहसील कोटद्वार बताया।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि उपनिरीक्षक सतेंद्र भंडारी, कांस्टेबल महेंद्र, दिनेश, सुरेश, होमगार्ड सुरेश के साथ निंबूचौड़ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए दिखाई दिये, शक होने पर पुलिस कर्मियों ने थैले की तलाशी ली। इनके थैले से 111 पव्वे अवैध शराब के मिले। पुलिस दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। जहां पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम मनोज रावत निवासी निंबूचौड कोटद्वार, सोन देव निवासी गिवाईस्रोत कोटद्वार बताया। कोतवाल ने बताया कि क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम, नशे की प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!