कोटद्वार से एक और नाबालिग को भगा ले गया युवक

Spread the love

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। कोटद्वार तहसील क्षेत्र से एक और नाबालिग लड़की को युवक भगा ले गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की की खोजबीन शुरू कर दी है। विश्व हिन्दू परिषद के दीपक गौड़ कार्यकारी जिलाध्यक्ष, राजेश जदली नगर अध्यक्ष, मीना अग्रवाल जिला संयोजिका मातृ शक्ति, अंकित नेगी, आर्दश रावत ने कहा कि 3 जुलाई को लापता हुई लड़की को बरामद न करने पर मंगलवार को पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया जायेगा।
विगत तीन जुलाई को भी एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाय का युवक भगा ले गया था। पुलिस लड़की का अभी तक पता नहीं लगा पाई थी कि एक और नाबालिग लड़की को युवक भगा ले गया है। पिछले 15 दिन में तीन नाबालिग लड़कियों को युवक भगा ले गये है।
सोमवार को कोतवाली में पुलिस को तहरीर दर्ज कराते हुए नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि वह कोटद्वार तहसील क्षेत्र की एक बस्ती में रहते है। विगत दो जून को उनकी पुत्री को रितिक पुत्र कलुटराम निवासी सिकरी गेट कबीर गली पजाह चन्दोसी जिला सम्भल उत्तर प्रदेश बहला फुसलाकर भगा ले गया है। उन्होंने पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर उनकी लड़की को सकुशल बरामद करने की मांग की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। लड़की खोजबीन के लिए टीम का गठन किया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर लिया जायेगा। कोतवाल ने बताया कि खोजबीन के लिए टीमों को प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में भेजा गया है।
ज्ञात हो कि विगत तीन जुलाई को भी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाय का युवक भगा ले गया था। पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर ओरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। वहीं 21 जून को 12 साल की नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाय का युवक भगाकर ले गया था। पुलिस ने आरोपी को विकासनगर देहरादून से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!