उत्तराखंड

सेवा बहाली को कोविडकर्मियों का धरना रहा जारी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई टिहरी। उपनल सहित विभिन्न ऐजेंसियों से तैनात कोविड कर्मचारियों का उन्हें कार्यमुक्त के विरोध में 17वें दिन भी सीएमओ कार्यालय के समक्ष धरना जारी रहा। इस मौके पर उन्होंने कि कोविड अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए उनकी सेवाओं का विस्तार किया जाय।
कोविड महामारी के दौरान विभिन्न पदों विभिन्न ऐजेंसियों के माध्यम से नियुक्त कर्मचारियों ने कलक्ट्रेट परिसर में धरना जारी रखते हुये सरकार से उनकी नियुक्ति यथावत रखने की मांग की है। धरने पर बैठे कर्मियों का कहना है कि कोविड महामारी के दौरान विभिन्न एजेंसियों के माध्यम से स्टाफ नर्स, सफाई कर्मचारी, डीईओ, वाहन चालक, लैब टैक्निशियन, हाउस कीपिंग सहित कई अन्य पदों पर जिले में करीब 180 लोगों की नियुक्ति की गई, लेकिन अब सरकार उनकी सेवा समाप्त की है। कहा कि उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना पूरी निष्ठा से कोविड से संबधिंत कार्यों को किया। साथ ही घरों से दूर रहकर कम मानदेय पर दिन रात कोविड मरीजों की सेवा की, लेकिन दो साल बाद कोविड कर्मचारियों की सेवा को समाप्त किया जा रहा है।
उन्होंने सरकार से उनकी नियुक्ति यथावत रखने की मांग की है। कहा कि उनकी मांग नहीं मानी गई, तो उनकों के लिए आंदोलन के बाध्य होना पड़ेगा। धरने पर बैठने वालों में अनीता रावत, मुद्रिका आर्य, रुचि, नवीन पैन्यूली, दीपिका राणा, सौरभ पंत, वंदना, आरती, पिंकी, पूजा, विपिन, किरन, आकाश, मयूरी, कमल लाल, महेश, हुकम सिंह, शहरा देवी, अंजना कंडारी, अर्जुन सिंह पंवार, संजय सिंहआदि कर्मचारी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!