बिग ब्रेकिंग

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा, उत्तराखंड के बिगड़ते हालातों पर दो दिन का विशेष सत्र बुलाए सरकार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अल्मोड़ा। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि प्रदेश सरकार की बिगड़ती हालत को देखते हुए सरकार दो दिन का विशेष सत्र बुलाए। जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी यूकेएसएससी, लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर अध्यादेश लाएगी। अगर सरकार नहीं मानेगी तो फिर सदन में प्राइवेट मेंबर बिल लाया जाएगा। उन्होंने सरकार के कार्यकाल को पूरी तरह असफल बताया।
मंगलवार को सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह विफल हो गई है। अंकिता, जगदीश, उत्तरकाशी की बेटी के साथ जिस तरह जघन्य अपराध हुआ, उससे उत्तराखंड शर्मशार हुआ है। उसके बाद भी सरकार चुप्पी सादे हुए है।
यशपाल ने कहा कि कहां तो आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के प्रयास होने चाहिए थे। लेकिन इसके इतर अपराधियों को को बचाने के लिए बुलडोजर लगाकर सारे साक्ष्य मिटा दिए गए। उन्होंने कहा कि यूकेएसएससी भर्ती घोटाला सरकार की विफलता दिखाता दिखाता है। बेरोजगारों का हक छीनने का कार्य सरकार ने किया है। हाकम को सबसे छोटा प्यादा है। उसके पीटे कई बड़े लोग शामिल है।
उनके नाम सरकार दबाने में लगी हुई है। नौकरशाह, बड़े नेता हाकम के रिसार्ट में जाकर फोटो खींचाते है तो समझा जा सकता है कि एसआइटी जांच में क्या निकलेगा। पूरी जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में सीबीआई से करवाने के लिए पार्टी व कांग्रेस विधायक आंदोलनरत हैं। उन्होंने कहा कि अंकिता के साथ सल्ट के जगदीश व उत्तरकाशी की बेटी को भी भी उचित आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए।
नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने हरिद्वार में कांग्रेस की हार पर बोला की हार जीत लगे रहती है। लेकिन जिस तरह भाजपा जीत रही है, वह अलोकतांत्रिक है। चम्पावत उप चुनाव सबने देखा कैसे खरीद फरोख्त हुई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डराया धमकाया गया। उसी तरह का खेल हरिद्वार में हुआ। यह तो कांग्रेस की रीति-नीति रही हैं। इस अवसर पर विधायक मनोज तिवारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!