उत्तराखंड

युवक से मारपीट कर स्कूटर लूटा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

हरिद्वार। ज्वालापुर में युवती से टेड़छाड़ के बाद रात को हुआ बवाल जैसे-तैसे शांत हुआ ही था कि रविवार सुबह एक बार फिर उस वक्त बड़ा बवाल होते होते टल गया जब वाल्मीकि बस्ती में पेट्रोल पंप पर पहुंचे स्कूटर सवार युवक की दूसरे समुदाय के युवकों ने पिटाई करते हुए स्कूटर छीन लिया। आनन-फानन में पुलिस के हरकत में आने के बाद आरोपी स्कूटर छोड़कर फरार होने में कामयाब रहे। इधर, पीड़ित युवक के पिता की शिकायत पर पांच युवकों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वहीं, देर रात हुए बवाल को लेकर भी बाजार चौकी प्रभारी सुनील रमोला की तरफ से पचास से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। एहतियात के तौर पर क्षेत्र में पीएसी-पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। शनिवार देर रात वाल्मीकि बस्ती के युवकों ने पास के ही मोहल्ला पांवधोई में लाठी डंडों से लैस होकर पहुंचकर दुकानों में तोड़फोड़ करते हुए वर्ग विशेष के लोगों की पिटाई कर दी थी। पूरे बाजार में अफरातफरी मच गई थी। देखते ही देखते दुकानों के शटर गिरते चले गए थे। इधर, एकत्र हुए लोगों ने दो युवकों को पकड़कर उनकी धुनाई कर दी थी लेकिन अधिकांश हमलावर फरार होने में कामयाब रहे थे। आरोप था कि युवती से टेड़छाड़ को लेकर वाल्मीकि बस्ती के युवकों ने हमला किया था। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे माहौल संभाला था। देर रात तक दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली र्केपस में डटे रहे थे। देर रात कोई हल न निकलता देख चौकी प्रभारी सुनील रमोला की तरफ से वर्ग विशेष के लोगों की दुकानों में तोड़फोड़ कर मारपीट करने, पुलिस के कार्य में बाधा डालने समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।
पुलिस अभी आरोपियों को चिह्नित करने की तैयारी में ही जुटी थी कि सुबह के वक्त वाल्मीकि बस्ती में पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने पहुंचे युवक माजिद निवासी मोहल्ला पांवधोई से पांच युवकों ने घेराबंदी कर मारपीट कर दी। वह जैसे तैसे भाग निकलने में कामयाब रहा लेकिन उसका स्कूटर छीन लिया। इधर, यह जानकारी मिलने पर ज्वालापुर पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो गए लेकिन पुलिस ने लूटा गया स्कूटर बरामद कर लिया।
कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि युवक के पिता ताहिर की शिकायत पर पांच युवकों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, लूट समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके अलावा देर रात मोहल्ला पांवधोई में तोड़फोड़, मारपीट, पुलिस के कार्य में बाधा डालने के आरोप में पचास लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है। जल्द ही दोनों घटनाओं में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!