बिग ब्रेकिंग

पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर ममता ने तोड़ी चुप्पी – भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती, सभी लोग एक जैसे नहीं

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता, एजेंसी। पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं चाहती हूं कि सच्चाई सामने आए। उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती हीं। ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि सभी लोग एक जैसे नहीं होते हैं। बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में ईडी ने ममता सरकार के कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा कई ठिकानों पर की गई छापेमारी में उनकी आय से अधिक संपत्ति का भी खुलासा हुआ है। दो दिन कि हिरासत मिलने के बाद उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें भुवनेश्वर के एम्स में भर्ती कराया गया। हालांकि अस्पताल ने कहा है कि उन्हें आज टुट्टी दे दी जाएगी।
ममता बनर्जी ने कहा, मैं भ्रष्टाचार या फिर किसी भी गलत काम का समर्थन नहीं करती। अगर कोई भी दोषी पाया जाता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। लेकिन मेरे खिलाफ जो दुष्प्रचार हो रहा है उसकी मैं निंदा करती हूं। ममता बनर्जी ने कहा कि निश्चित समय सीमा में सच सामने आना चाहिए। भाजपा पर हमला बोलते हुए ममता ने कहा, अगर भाजपा सोचती है कि वह एजेंसियों का इस्तेमाल करके किसी पार्टी को तोड़ देगी तो यह गलत है।
ममता बनर्जी ने कहा, मैंने कभी निजी फायदे के लिए राजनीति नहीं की। मैं राजनीति देश, समाज और लोगों की सेवा के लिए करती हूं। मैंने कभी सैलरी नहीं ली। हां मैं यह भी दावा नहीं करती कि मैं कोई संत हूं।
ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता को लेकर भी कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि अर्पिता का सरकार और पार्टी से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा, एक बार मैं दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में गई थी तो पार्थ ने एक लड़की को अपना मित्र बताया था। मैं कोई भगवान नहीं हूं जो कि सबके दोस्तों के बारे में जानकारी हो।
बता दें कि भाजपा ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पार्थ चटर्जी को लेकर ममता बनर्जी की चुप्पी उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की स्वीति दे रही है। पार्थ चटर्जी शिक्षा मंत्री थे। उनपर आरोप है कि उन्होंने शिक्षक भर्ती घोटाला किया है। वहीं रिपोर्ट्स यह भी कहती हैं कि पार्थ ने गिरफ्तारी के बाद कई बार ममता बनर्जी से फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन उधर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। वहीं टीएमसी ने कहा था कि अगर कोई भी भ्रष्टाचार का दोषी पाया जाता है तो उसपर कार्रवाई की जाएगी।
पश्चिम बंगाल में पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं। वहीं वाम फ्रंट में पीटे नहीं है। वह भी राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। भाजपा नेताओं ने बर्दवान में पुलिस के सामने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!