कोटद्वार-पौड़ी

सतपुली की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से की मुलाकात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
सतपुली। सतपुली क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता एवं सदस्य जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पीएलबी सतपुली पुष्पेंद्र राणा ने सतपुली क्षेत्र की समस्याओं को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं उच्च शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री उत्तराखंड सरकार डॉ धन सिंह रावत को ज्ञापन सौंपा। जिसमें सतपुली क्षेत्र की समस्याओं जिसमें सतपुली में स्वास्थ्य सेवा तथा सतपुली महाविद्यालय के कार्य को शीघ्र शुरू कराने के लिए मांग पत्र सौंपा।
मांग पत्र में सरकारी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन, एक्स रे मशीन तथा टेक्नीशियन के साथ वहीं सरकारी अस्पताल सतपुली को संयुक्त चिकित्सालय का दर्जा देने संबंधित मांग पत्र दिया, साथ ही सतपुली में फायर स्टेशन, पुस्तकालय, बारात घर तथा सतपुली झील का निर्माण कराने संबंधी मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा।
सतपुली क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता के कार्य की सराहना करते हुए भाजपा नेता जगदंबा डंगवाल ने कहा पुष्पेंद्र राणा दलीय राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के विकास की बात करते हैं इसलिए इनका प्रयास क्षेत्र के लिए सराहनीय है। पुष्पेंद्र राणा ने कहा इन मांग पत्रों पर डॉक्टर धन सिंह रावत ने आश्वासन देते हुए कहा कि यह कार्य शीघ्र से शीघ्र किया जाएगा।
वही इस अवसर पर मनीष खुगशाल, सामाजिक कार्यकर्ता डबल सिंह मियां, मीनू डंगवाल, रामकिशोर, सोनू सहित स्थानीय निवासीयों ने खुशी जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!