बिग ब्रेकिंग

संसद में मिमिक्री: 20 साल से मैं भी सहता आ रहा हूं अपमान, प्रधानमंत्री ने उपराष्ट्रपति को किया फोन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति पद का मजाक बनाने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि संसद परिसर में ऐसी घटना का होना दुर्भाग्यपूर्ण है। उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने बुधवार को सोशल नेटवर्किंग वर्क वेबसाइट एक्स पर जारी एक संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्हें फोन किया है और कुछ सांसदों द्वारा उनका मजाक बनाने पर गहरा दुख प्रकट किया है।
श्री धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का फोन आया और उन्होंने कल संसद के पवित्र परिसर में कुछ माननीय सांसदों द्वारा प्रदर्शित की गई अपमानजनक नाटकीयता पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने मुझे बताया कि वह पिछले 20 वर्षों से इस तरह के अपमान सहते आ रहे हैं, लेकिन देश के उपराष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद के साथ और वह भी संसद में ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है।
इस पर श्री धनखड़ ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से कहा कि कुछ लोगों की बेतुकी हरकतें मुझे मेरा कर्तव्य निभाने और हमारे संविधान में निहित सिद्धांतों का सम्मान करने से नहीं रोक सकती हैं। मैं संवैधानिक मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध हूं और इस प्रकार के अपमान मुझे अपने मार्ग से विचलित नहीं कर सकते। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को संसद परिसर में तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सांसद कल्याण बनर्जी ने अन्य सांसदों के समक्ष राज्यसभा के सभापति की नकल उतारी, जबकि अन्य सांसद इसकी वीडियो बनाते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!