बिग ब्रेकिंग

एक बार ‘आप’ को वोट दिया तो अन्य को भूल जाएंगे: केजरीवाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे उत्तराखंड
-सीएम केजरीवाल और अजय कोठियाल आटो में बैठकर निकले हरिद्वार की सड़कों पर
जयन्त प्रतिनिधि।
हरिद्वार। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड के दौरे पर आए। जौलीग्रांट पहुंचने पर एयरपोर्ट पर कार्यकत्र्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ कर्नल (सेनि.) अजय कोठियाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे। इसके बाद कुछ देर बंद कमरे में उनकी बातचीत चली। इसके बाद सीएम केजरीवाल और अजय कोठियाल आटो में बैठकर हरिद्वार की सड़क पर निकल पड़े। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में सीएम केजरीवाल ने कहा, 2020 के चुनावों में मैंने दिल्ली में कहा था कि अगर काम नहीं किया होता तो मुझे वोट न दें। चुनाव से पहले यह कहने की किसी की हिम्मत नहीं है। आज मैं आपसे एक मौका देने के लिए कहता हूं, फिर आप अन्य पार्टियों को वोट देना बंद कर देंगे। इससे पहले उन्होंने रोड शो के जरिए हुंकार भरी। रोड शो के लिए मध्य हरिद्वार के पुराने रानीपुर मोड़ पर पहले से ही कार्यकत्र्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था।
रविवार को हरिद्वार में सिडकुल स्थित होटल रेडिसन ब्लू में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा, किसी भी पार्टी में ये कहने की हिम्मत नहीं होती कि हम आपका लोक भी सुधारेंगे और परलोक भी, लेकिन हम ऐसा कह रहे हैं। हम शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़कों से लेकर सभी स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत करेंगे। आप हमें एक मौका दीजिए।

बाक्स
अयोध्या, अजमेर शरीफ, करतार साहेब के कराएंगे मुफ्त दर्शन
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त बिजली के बाद अब मुफ्त तीर्थ योजना की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी तीर्थ योजना शुरू करेंगे। अयोध्या, अजमेर शरीफ, करतार साहेब के मुफ्त दर्शन कराए जाएंगे।

बाक्स
आपकी सभी समस्याएं मेरी जिम्मेदारी
आटो यूनियन के साथ बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार बनने में 70 फीसदी आटो वालों का सहयोग है। उन्होंने कहा कि आटो वालों को दूसरी नजर से देखा जाता था। हमने उनसे बात की, उनको समझा। वे दिन भर मेहनत करते हैं। गरीब बस्तियों में रहते हैं, लेकिन लोग उन्हें आटो माफिया कहते थे। आज हमने आटो वालों का पूरा सिस्टम बदल दिया। इससे जनता भी खुश हैं और वे भी खुश हैं।
केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने फिटनेस चार्ज माफ कर दिया। इसके लिए सरकार पैसा देती है। फिटनेस छोड़कर सब कुछ आनलाइन कर दिया। कोरोना में 1.5 लाख आटो वालों के खाते में 5000 राहत राशि डाली। दूसरी लहर में 1.80 लाख आटो वालों को फिर 5000 राहत राशि दी। समस्याएं चलती रहेगी, आपसे रिश्ता बनाने आया हूं। आपका भाई बनने आया हूं और आपकी सारी समस्या मेरी जिम्मेदारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!