कोटद्वार-पौड़ी

युवक पर धारदार हथियार से हमला करने वाला एक गिरफ्तार, अन्य फरार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-गत 28 फरवरी को लाल बत्ती चौक पर कुछ युवकों ने एक युवक पर कर दिया था हमला
-युवक की हालत बनी हुई है गंभीर, चल रहा है अस्पताल में उपचार
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : गत 28 फरवरी की रात लाल बत्ती चौक पर एक युवक पर धारदार हथियार से हुए हमले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, अन्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं। इस हमले में पीड़ित युवक की हालत बहुत गंभीर हो गई थी। जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।
वरिष्ठ उप निरीक्षक जगमोहन रमोला ने बताया कि कौड़िया निवासी शोभा देवी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 28 फरवरी की रात उसका भाई रोहित घर पर खाना खा रहा था। तभी एक युवक स्कूटी पर आया और रोहित को अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद किसी ने सूचना दी कि गौरव, अंकित, नवीन, गोलू समेत आठ-10 युवकों ने रोहित को लाल बत्ती चौक पर बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया है। रोहित को उपचार के लिए बेस अस्पताल लेकर गए, जहां रोहित की हालत को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच की और उक्त आरोपियों के खिलाफ जान से मारने के प्रयास, युवक को गंभीर रूप से घायल करने संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। गत रविवार रात को पुलिस ने उक्त आरोपियों में से एक आरोपी नवीन निवासी रिफ्यूजी क्वाटर देवी रोड कोटद्वार को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस के खिलाफ परिजनों ने दिया था धरना
रोहित पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर उसके परिजनों ने कोतवाली का घेराव भी किया था। जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया था। हालांकि, इसके बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। जिस पर परिजन अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए थे।

एसएसपी से की शिकायत तो हुई कार्रवाई
पिछले दिनों वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान कोटद्वार आए थे। तब रोहित के परिजनों ने कोतवाली में एसएसपी से मुलाकात कर मामले की शिकायत की थी। परिजनों ने कहा था कि वह कई बार पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और उक्त मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!